श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की Stree 2 में इस सुपरस्टार की हुई एंट्री

साल 2018 में रिलीज हुई ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे। भूतनी के रोल में श्रद्धा कपूर की एक्टिंग काफी पसंद की गई। फिल्म एक रियल इंसीडेंट पर आधारित थी। बावजूद इसके जिस तरह से कहानी गढ़ी गई, उसे लोगों ने काफी पसंद किया।

मेकर्स अब पार्ट 2 के साथ हाजिर होने वाले हैं। ‘स्त्री’ का सीक्वल कुछ ही महीनों में रिलीज होने वाला है। इस बीच फिल्म से एक सुपरस्टार की एंट्री को लेकर अपडेट सामने आई है।

‘स्त्री 2’ को लेकर बना है बज
मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज होने वाली ‘स्त्री 2’ का टीजर पहले ही रिलीज कर दिया जा चुका था, जिसे काफी पसंद किया गया। वहीं, कुछ दिन पहले फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया था, जिसमें तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) के बोल्ड मूव्ज देखने को मिले थे। अब फिल्म में एक सुपरस्टार के शामिल होने की खबर सामने आई है।

‘स्त्री 2’ का हिस्सा होगा ये कलाकार
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री 2’ में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एंट्री होगी। अक्षय को कॉमेडी रोल्स करने में महारथ हासिल हैं। उन्होंने ‘भूल भुलैया’, ‘हेरा फेरी’, ‘वेलकम’ सहित कई कॉमेडी फिल्में की हैं। अब स्त्री 2 में वह एक बार फिर कॉमेडी करते नजर आ सकते हैं।

सामने आई जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार का फिल्म में कैमियो होगा। इसकी संभावना ज्यादा है कि इस कॉमेडी मूवी में वह जो भी किरदार निभाएंगे, वह भी कॉमेडी से भरपूर ही होगा।

इन दिन रिलीज हो रही ‘स्त्री 2’
डरावने सीन और ठहाकों से भरी ‘स्त्री 2’ इस 15 अगस्त को रिलीज होगी।

Back to top button