SHRADDHA KAPOOR जमकर छुट्टियों का मजा लें रही है, सामने आई तस्वीरें

बॉलिवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैए और हाल ही में वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग दुबई में कर रही थीं और अपने दूसरे कमिटमेंट्स के लिए इस्तांबुल भी वे गई हुईं थीं और वहां से वह एंटाल्या जा पहुंचीं. वहीं एक्ट्रेस इसके बाद फिर एंटाल्या से इंस्तांबुल और फिर वापस मुंबई केवल 5 घंट के लिए लौटीं थी.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अब श्रद्धा फिर से मुंबई से हैदराबाद एक फोटोशूट के लिए निकल चुकी हैं और ऐसा लग रहा है कि श्रद्धा ने ट्रैवल को कुछ ज्यादा ही सीरियस भी ले लिया है. वहीं श्रद्धा ने अपनी जर्नी की कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा अपने काम को लेकर काफी कमिटेड हैं और ‘स्ट्रीट डांसर’ के लिए वह कड़ी मेहनत भी इन दिनों कर रही हैं और उन्होंने इसके लिए सभी जंक फूड और वाइट ब्रेड को भी छोड़ दिया है, जबकि वाइट ब्रेड उन्हें काफी पसंद आती है.

आपको जानकारी के लिए इस बात से भी अवगत करा दें कि ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ में श्रद्धा के साथ लीड रोल में वरुण धवन नजर आने वाले हैं और इससे पहले दोनों ‘ABCD2’ में भी साथ नजर आ चुके हैं और ‘स्ट्रीट डांसर’ अगले साल 2020 में जनवरी माह में रिलीज़ की जाएगी.

Back to top button