सोनीपत में दिखा लॉरेंस बिश्वोई गैंग का खौफ, शार्प शूटर का घर तोड़ने गया प्रशासन बेरंग लौटा…

हरियाणा सरकार भी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की तर्ज पर गैंगस्टर के घरों पर पीला पंजा चलाने की मुहिम चलाए हुए है, लेकिन आज हरियाणा के सोनीपत में एक ऐसी घटना घटित हुई जिसे सुनकर हर कोई दंग है। दरअसल शुक्रवार को प्रशासन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर अक्षय पलड़ा के मकान जमीदोज करने के इरादे से निकली थी। लॉरेंस गैंग का इतना खौफ प्रशासन को जेसेबी ही नहीं मिली। आखिरकार जेसीबी की तलाश में इधर उधर भटनकने के बाद प्रशासन बेरंग लौटने को मजबूर हो गया। मामला अब इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है कि आखिरकार बिना बंदोबस्त टीम गई ही क्यों थी।

हरियाणा के टॉप गैंगस्टर और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर अक्षय पलड़ा का मकान गांव की पंचायती जमीन पर बना हुआ है। जिसको अवैध करार देते हुए पंचायती विभाग के आदेशों के अनुसार जिला प्रशासन पुलिस के दलबल के साथ गांव पलड़ा में बने मकान को ध्वस्त करने पहुंची थी। लेकिन जिला प्रशासन की टीम के पास मकान को गिराने के लिए कोई भी बंदोबस्त नही था। कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भी जिला प्रशासन सड़को पर घूमकर जेसीबी मशीन का बंदोबस्त नहीं कर पाई और वापिस लौट आई। जिसे देखकर लग रहा है कि गैंगस्टर अक्षय पलड़ा का मकान गिराने का नाम सुनते ही किसी भी जेसीबी मालिक और चालक ने ये जहमत नहीं उठाई कि वो उसका मकान तोड़ सकें।

वहीं अक्षय पलड़ा का मकान को तोड़ने गए ग्राम सचिव विकास ने बताया कि आज हम यहां पर कब्जा कार्रवाई करने आए थे, लेकिन जेसीबी नहीं मिली तो वापिस जा रहे हैं। अब देखना है कि प्रशासन जेसीबी का बंदोबस्त कैसे करती है। क्या प्रशासन पलड़ा का मकान तोड़ पाती है।

Back to top button