इस नवरात्रि दफ्तर में दिखाएं अपना खूबसूरत एथनिक अवतार, पहनकर जाएं ऐसी साड़ी और सूट!

आज यानी कि 3 अक्तूबर से शारदीय नवरात्रि का आरंभ हो गया है। नवरात्रि के नौ दिन लोग मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की आराधना करते हैं। ऐसी मान्यता है कि अगर आप इन नौ दिनों में मां दुर्गा को प्रसन्न करेंगे, तो आपकी हर मनोकामना पूरी होगी। ऐसे में लोग अपने घरों में माता रानी की स्थापना करते हैं। कई जगहों पर शारदीय नवरात्रि के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होते हैं।

बहुत से तो प्राइवेट दफ्तरों में भी नवरात्रि में कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन होता है। अगर आपके दफ्तर में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है तो इंडो वेस्टर्न या वेस्टर्न पहनने की जगह सूट और साड़ी पहनकर अपना सादगी भरा और खूबसूरत अंदाज दिखाएं। यहां हम आपको मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन और काजोल के कुछ ऐसे साड़ी और सूट लुक दिखाने जा रहे हैं, जिससे टिप्स लेकर आप भी तैयार हो सकती हैं। 

विद्या बालन की हैंडलूम की साड़ी

मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन के पास हैंडलूम की साड़ियों का बेहद ही खूबसूरत कलेक्शन है। उनकी ये साड़ी भी कमाल की है। आप इसे अपने दफ्तर में आसानी से कैरी करके जा सकती हैं। इसके साथ आप भी एक्ट्रेस की ही तरह खूबसूरत सा ब्लाउज करते हुए ऑक्सीडाइज ज्वेलरी भी पहनें।

शिफॉन साड़ी

अगर कुछ हल्की साड़ी कैरी करना चाहती हैं तो अपने शिफॉन सबसे बेस्ट ऑप्शन है। इसे आप स्लीवलेस ब्लाउज के साथ कैरी कर सकती हैं। बालों में बन बनाकर अपने इस लुक को कंप्लीट करें, ताकि आपका लुक प्यारा दिखे। 

गुलाबी साड़ी

गर्मी का मौसम है। ऐसे में आप बिना सोचे गुलाबी रंग की सूती साड़ी भी अपने दफ्तर में कैरी कर सकती हैं। इसके लिए विद्या बालन के इस लुक से टिप्स लें। गुलाबी साड़ी के साथ खुले बाल आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाएंगे। 

प्लाजो कुर्ता

लाल रंग पूजा के समय के लिए काफी शुभ माना जाता है। ऐसे में आप चाहें तो ऐसा लाल रंग का प्लाजो और कुर्ता कैरी कर सकती हैं। इस आउटफिट पर जो गोल्डन वर्क है, वो इसकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रहा है। आप भी इस आउटफिट से टिप्स लेकर दफ्तर के लिए तैयार हो सकती हैं। 

हरे रंग का कुर्ता-सलवार

अगर कुछ अलग लेकिन आरामदायक सा पहनना चाहती हैं तो काजोल के जैसा लूज फिट कुर्ता और मैचिंग सलवार पहनें। ऐसे आउटफिट के साथ आप गले में ऑक्सीडाइज चोकर कैरी कर सकती हैं। वो इसके साथ काफी ज्यादा अच्छा लगेगा। 

ब्लैक एंड व्हाइट सूट

आप चाहें तो इस तरह का ब्लैक एंड व्हाइट सूट पहनकर दफ्तर जा सकती हैं। काजोल के इस व्हाइट सूट पर ब्लैक रंग की कढ़ाई है। इसके साथ उन्होंने चूड़ीदार पायजामी पहनी है, जो उनके लुक को खूबसूरत बनाने का काम कर रही है। आप भी ऐसा सूट पहन सकती हैं। इसके साथ ऑक्सीडाइज ज्वेलरी पहनें। 

Back to top button