शुरू हुई ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 4’ की शूटिंग

‘शार्क टैंक इंडिया’ अपने अगले सीजन के साथ नई बिजनेस डील्स और स्टार्टअप करने के लिए तैयार है। शो निर्माताओं ने अगले यानी चौथे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। इस शो में नए होस्ट और शार्क को देखा जा सकेगा। आइए आपको बताते हैं, शो से जुड़ी हर एक जानकारी।

‘शार्क टैंक इंडिया’ अपने तीन शानदार सीजन पूरे करने के बाद चौथे सीजन के साथ अपने बिजनेस की नई डील लेकर आ रहा है। नए सीजन में नई ऊर्जा के साथ इनोवेटिव आइडिया और डील्स होने वाली हैं, इससे भारत में स्टार्टअप को बढ़ावा मिलेगा। इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

ये शार्क्स करेंगे बिजनेस डील
सीजन 4 में शार्क्स के रूप में अनुपम मित्तल (पीपल ग्रुप के संस्थापक और सीईओ), अमन गुप्ता (बोट लाइफस्टाइल के सह-संस्थापक और सीईओ), नमिता थापर (एमक्योर फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड की कार्यकारी निदेशक), पीयूष बंसल (लेंसकार्ट के सह-संस्थापक और सीईओ) और रितेश अग्रवाल (ओयो के संस्थापक और ग्रुप सीईओ) देखने को मिलेंगे। सीजन के आगे बढ़ने के साथ ही नए शार्क्स भी शामिल हो सकते हैं।

ये जोड़ी होस्ट करेगी शार्क टैंक इंडिया
कॉमेडियन आशीष सोलंकी और साहिबा बाली की जोड़ी शार्क टैंक इंडिया शो को होस्ट करने वाली है। बिजनेस डील के साथ इस शो में कॉमेडी का तड़का भी देखने को मिलेगा।

दर्शकों ने पूछे सवाल
इस शो के शुरू होने की जानकारी जैसे ही मेकर्स ने दी, दर्शकों ने सवाल पूछने शुरू कर दिए। दर्शक जानना चाहते हैं कि शो कब से देखने को मिलेगा। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने पूछा ‘क्या हम ये शो दिसंबर से देख सकेंगे’। वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘मैं इस शो को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं’।

कुछ ऐसा है शार्क टैंक इंडिया का अभियान
इस बार शार्क टैंक इंडिया शो का अभियान है- ‘सिर्फ ड्रीम जॉब नहीं, अपने ड्रीम आइडिया के पीछे भागेगा इंडिया’। ये शो स्टार्टअप को बढ़ाने के साथ ही लोगों के क्रिएटिव आइडिया को भी अनगिनत भारतीयों तक पहुंचाने का काम करता है। ये शो सोनी लिव एप पर देखा जा सकता है।

Back to top button