सनी देओल की पहली साउथ फिल्म ‘एसडीजीएम’ की शूटिंग हैदराबाद में शुरू

सनी देओल की पहली साउथ फिल्म ‘एसडीजीएम’ की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो गई है। मैत्री मूवी मेकर्स ने पोस्ट कर इसकी झलक दिखाई है।

बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म ‘एसडीजीएम’ अपने एलान के बाद से ही सुर्खियों में है। हाल ही में इससे बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल के जुड़ने की पुष्टि हुई। साथ ही फिल्म के मुहूर्त पूजा की कुछ झलकियां भी सोशल मीडिया पर छाई रहीं। अब डायनेमिक मास निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो चुकी है। फिल्म निर्माताओं ने पोस्ट के जरिए इसकी आधिकारिक पुष्टि की है। साथ ही नई तस्वीरों को साझा कर प्रशंसकों के उत्साह को और ज्यादा बढ़ा दिया है।

‘एसडीजीएम’ की शूटिंग शुरू
देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म मानी जाने वाली ‘एसडीजीएम’ भारतीय सिनेमा में एक्शन शैली को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। टीम ने शूटिंग का पहला शेड्यूल शुरू कर दिया है। इस दौरान कुछ प्रमुख दृश्यों को शूट किया गया, जो फिल्म की कहानी का अभिन्न अंग हैं। सावधानीपूर्वक योजनाबद्ध और क्रियान्वित किए गए ये दृश्य, फिल्म के बाकी हिस्से के लिए माहौल तैयार करेंगे, जिसमें हाई-ऑक्टेन एक्शन और मनोरंजक ड्रामा दिखाया जाएगा जिसकी दर्शक उम्मीद कर रहे हैं।

रंग लाएगी सनी-गोपीचंद की जोड़ी!
अपनी सशक्त स्क्रीन उपस्थिति और गहन अभिनय के लिए प्रसिद्ध सनी देओल ने गोपीचंद मालिनेनी के साथ मिलकर काम किया है, जो मजबूत भावनात्मक कथाओं के साथ गहन एक्शन को मिश्रित करने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं। यह सहयोग देश भर के दर्शकों के लिए एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव लाने का वादा करता है। जबरदस्त कोरियोग्राफ किए गए स्टंट के साथ, यह फिल्म शैली में नए मानक स्थापित करने के लिए तैयार है।

‘एसडीजीएम’ की टीम
‘एसडीजीएम’ में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर सैयामी खेर और रेजिना कैसेंड्रा को चुना गया है। टॉलीवुड के प्रमुख प्रोडक्शन हाउस मैत्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री इस फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर कर रहे हैं। थमन एस फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं। ऋषि पंजाबी सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं और नवीन नूली संपादन का काम देख रहे हैं। साथ ही अविनाश कोल्ला प्रोडक्शन डिजाइनिंग कर रहे हैं।

Back to top button