शोएब के घर दुल्हन पर हुई फूलों की बारिश, ऐसे ससुराल आईं ‘सिमर’

छोटे पर्दे की लाडली बहू दीपिका कक्कड़ आखिरकार शोएब इब्राहिम की हो गईं. एक्ट्रेस गुरुवार को शोएब के पैतृक घर जो कि यूपी के मौदाहा गांव में हैं शादी के बंधन में बंधी. शादी के बाद ससुराल में दीपिका की ग्रैंड वेलकम के साथ एंट्री हुई. सोशल प्लेटफॉर्म पर दीपिका के ससुराल में  एंट्री की तस्वीरें खूब छाई हुई हैं.  शोएब अपनी दुल्हन दीपिका को लेकर अपने घर के दरवाजे पर जैसे ही पहुंचे दोनों का वेलकम फूलों की बरसात से किया गया. ससुराल में ऐसा शानदार वेलकम देख दीपिका का चेहरा खि‍लखिला उठा. 

Loading...

दीपिका इस मौके पर शरारा पहने दिखीं. वेज कलर के दीपिका के इस आउटफिट ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए. वहीं शोएब भी क्रीम शेरवानी ड्रेस में शानदार दिखे. शोएब ने इंस्टाग्राम पर शादी के बाद अपने पैतृक घर पर एंट्री की तस्वीरें भी शेयर की हैं. शोएब ने एंट्री का वीडियो इंस्टा पर शेयर करते हुए खूबसूरत कैप्शन भी दिया है. शोएब ने मशहूर गाने के बोल इस वीडियो के कैप्शन में लिखे हैं- बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है. एंट्री के बाद शोएब के घरवालों ने दीपिका के साथ खूब मस्ती की और तस्वीरें क्लिक करवाईं.

दीपिका के चेहरे की रौनक बता रही है कि ये उनकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल वह जी रही हैं. ग्रैंड एंट्री के बाद शादी के बाद की रस्मों का सिलसिला शुरू हुआ. एक रस्म जिसमें पानी, दूध और गुलाब की पत्तियों में सजे थालमें दुल्हा, दुल्हन अंगूठी खोजते हैं. 

छोटे पर्दे के सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बना चुकीं दीपिका कक्कड़ की शादी को लेकर ये भी खबरें आ रही हैं कि अपने उन्होंने शादी से पहले अपना धर्म बदल लिया है. सूत्रों के हवाले से आजतक को मिली जानकारी के मुताबिक शोएब से शादी के लिए दीपिका ने अपना धर्म बदलकर इस्लाम कबूल लिया है. अब उनका नया नाम होगा ‘फैजा’ है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com