शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर कमलनाथ ने लगाए ये गंभीर आरोप, कहा…

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम व कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि आज के समय में मध्य प्रदेश पूरी तरह से भ्रष्टाचार और लूट में डूबा हुआ है। इसका नतीजा यह है कि आज राज्यों में निवेश नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की छवि अच्छी नहीं बनी है।

कमलनाथ ने प्रदेश कांग्रेस परिवहन प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आज के समय में राज्य में नीचे से लेकर ऊपर तक घोटाला और भ्रष्टाचार ही नजर आ रहा है। यह स्थिति पिछले दो-तीन साल में अधिक बढ़ी है। उन्होंने कहा कि थाने से लेकर टोल टैक्स तक, आज मध्य प्रदेश भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है।

भ्रष्टाचार के आरोप पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने पीएम मोदी, मेहुल चोकसी, विजय माल्या और नीरव मोदी की फोटो शेयर कर कहा, “बीजेपी का भष्ट्राचार पे ‘Zero Tolerance ‘ हैं ! ना खाऊँ गा , न खाने दूँगा !” वहीं एक अन्य यूजर वैभव सिकेरा ने लिखा, “शिवराज सिंह चौहान इतने ईमानदार हैं कि बच्चों का राशन खा जाते हैं, अगर शिवराज को थोड़ी भी लज्जा होती तो बच्चों का राशन न खाते।”

Back to top button