कानपुर के थाने के अंदर यूपी पुलिस के दारोगा और सिपाही ने आपस में रचाई शादी

यूपी के कानपुर के रेल बाजार थाने का माहौल मंगलवार को कुछ अलग ही था. जिस थाने में अपराधियों को पकड़कर लाया जाता है, वहां शादी की खुशियां छाई थी. एक दारोगा और महिला सिपाही की इस शादी ने माहौल को बेहद खुशनुमा बना दिया था. पुलिसकर्मी बराती बने तो थाना शादी का मंडप. सभी झूम रहे थे, खुश होकर वर-वधु को बधाई दे रहे थे.

कानपुर के थाने के अंदर यूपी पुलिस के दारोगा और सिपाही ने आपस में रचाई शादीदैनिक जागरण के मुताबिक, इस शादी के बाद मिठाई बांटकर सभी ने खुशी के इस पल को साझा किया. बाहर के लोग भी नवविवाहित दंपती को शुभकामना और आशीर्वाद देते नजर आए. रेलबाजार थाने में रायबरेली निवासी दारोगा हरीश यादव और अलीगढ़ निवासी महिला सिपाही भावना के बीच एक ही थाने में तैनाती के दौरान नजदीकियां बढ़ गई थीं.

बताया जाता है कि एक साथ ड्यूटी के दौरान कब एक दूसरे को दिल बैठे, पता ही नहीं चला. इसके बाद में दोनों ने एक-दूसरे का हमसफर बनने का निर्णय लिया. थाने में ही ईश्वर को साक्षी मानकर एक दूसरे को वरमाला पहनाई. पुलिसकर्मी बराती के साथ ही अभिभावक की भूमिका में भी रहे. इसके बाद परिसर में बने मंदिर में दोनों ने शीश नवाया.

रेल बाजार थाने में पुलिसवालों की शादी देखकर आसपास के लोग भी जुट गए. सभी नवदंपती को बधाई और शुभकामनाएं दी. थाने के इंस्पेक्टर मनोज रघुवंशी समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने शादी के मौके पर मिठाई बांटी और जोड़े को खुशी-खुशी विदा किया. अपने आप में अनोखी इस शादी को लेकर शहर में चर्चाओं का बाजार गरम रहा.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button