शिवपाल यादव ने एक बार फिर अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बोले- आज वे सत्ता में होते अगर….

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने एक बार फिर खुलकर अखिलेश यादव की आलोचना की है. उन्होंने बिना नाम लिए अखिलेश यादव को राजनैतिक तौर पर अपरिपक्व बताया. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ा और जीता तो उनसे भी राय लेनी चाहिए थी. चुनाव से पहले अगर अखिलेश यादव उनका सुझाव मान लेते और उन 100 प्रत्याशियों को टिकट दिया गया होता जिनका सुझाव हमने एक साल पहले दिया था तो आज समाजवादी पार्टी की स्थिति कुछ और होती. शायद वे सत्ता में होते.

समाजवादी पार्टी (सपा) से विधायक शिवपाल यादव ने कहा कि उन्हें सपा की तरफ कभी भी किसी मीटिंग में नहीं बुलाया गया. राष्ट्रपति चुनाव में मतदान को लेकर उन्होंने कहा कि हमने बहुत पहले कहा था जो हमसे वोट मांगेगा हम उसके पक्ष में मतदान करेंगे. इससे पहले भी राष्ट्रपति के चुनाव हुए थे तो न तो हमें समाजवादी पार्टी ने बुलाया और न ही वोट मांगा. उस समय रामनाथ कोविंद ने वोट मांगा था तो हमने दिया था.

शिवपाल यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कल रात राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के सम्मान में आयोजित डिनर पार्टी में मुझे बुलाया था. मैंने एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात भी की. द्रौपदी मुर्मू को वोट देने का हमने फैसला किया है.

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1545632371311263745?

शिवपाल यादव ने कहा कि परसों जब विपक्षी उम्मीदवार यशवंत सिन्हा लखनऊ आए थे तब भी उन्हें सपा की तरफ से नहीं बुलाया गया. राजनैतिक अपरिपक्वता की कमी होने के कारण ये सब होता चला जा रहा है और पार्टी कमजोर हो रही है. सपा गठबंधन के सहयोगी अखिलेश का साथ छोड़ रहे हैं.

Back to top button