सालों तक उसके साथ सोता रहा है किन्नर शादी का दिया झांसा, और फिर उठाया खौफनाक कदम

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है, जहां एक युवक द्वारा एक थर्ड जेंडर के साथ पहले शादी का झांसा देकर अनैतिक कृत्य किया गया। फिर उसे डरा-धमकाकर ब्लैकमेल किया गया। इसकी शिकायत पर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया है।

दरअसल, यह पूरा मामला RDA कॉलोनी इलाके का है। पुलिस के अनुसार, RDA कॉलोनी कि रहने वाली थर्ड जेंडर शेख जोया की मुलाकात चार वर्ष पहले रामनगर निवासी यशवंत साहू से हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। इसी बीच आरोपी यशवंत ने जोया को विवाह करने का आश्वासन दिया। इसके बाद उसने किन्नर के साथ दुष्कर्म किया। बाद में वह उसे डरा-धमकार वसूली करने लगा। जोया के साथ आरोपी उसी के घर में मारपीट करता और उससे पैसों की वसूली करता। आरोपी बीते चार वर्षों से उसके साथ ऐसी हरकत कर रहा था। और उससे 5 लाख रुपए से ज्यादा की वसूली कर चुका है।

इसकी शिकायत जोया ने डीडी नगर पुलिस थाने में की। पुलिस ने उसके यशवंत के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कर लिया है। हालाँकि, अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है, पुलिस उसकी तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है।

Back to top button