शहनाज गिल और मसाबा ने एक दूसरे से पूछे कुछ सवाल

मसाबा गुप्ता अपने पॉपुलर शो मसाबा मसाबा के नए सीजन के साथ हाजिर हो चुकी हैं। इस बार भी वो अपनी मां नीना गुप्ता संग ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग शेयर करती नजर आ रही हैं। हाल ही में मसाबा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल के साथ नजर आ रही। इस चिट चैट में शहनाज गिल और मसाबा एक दूसरे से कुछ सवाल पूछ रही हैं और दोनों को जिसके सही जवाब देने हैं।

मसाबा और शहनाज दोनों एक दूसरे से गूगल के सबसे पॉपुलर सवाल पूछ रहीं हैं। जिसमें सबसे पहले मसाबा पूछती हैं शहनाज से कि आपको सना क्यों कहते हैं। तो शहनाज जवाब देतीं हैं कि मेरे माता पिता को पता चल गया था की मैं ब्रांड बनने वाली हूं. तो एक नाम से काम नहीं चलेगा इसलिए मेरा एक और नाम है ‘सना’। इसके बाद मसाबा ने पूछा कि ये कैरेक्टर मोर क्या है? तो सना ने जवाब दिया, कैरेक्टर लेस का उल्टा कैरेक्टर मोर होता है।

सवाल जवाब के इस दौर में मसाबा, सना को एक फैन का प्रशन बताती हैं कि- कोई पूछ रहा है कि क्या आप मुझसे शादी करेंगी। जवाब में सना कहती हैं की हां, अपना बायोडाटा भेजो.. पर मैं बता दूं कि मुझे झेलना बहुत मुश्किल है। बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद लोगों ने शहनाज को बहुत टूटा हुआ भी देखा है। ऐसे में इतनी चियरफुल नजर आ रही एक्ट्रेस को देख फैंस खुश हो रहे हैं। साथ ही ये सुनकर कि वो शादी के लिए तैयार हैं, सोशल मीडिया यूजर्स थोड़े शॉक्ड भी हैं। सिडनाज फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।   

Back to top button