Shardul Thakur और मिताली पारुलकर की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल..

क्रिकेट जगत में नए साल की शुरुआत से ही कई क्रिकेटर्स शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आए है। भारतीय क्रिकेट टीम के दो दिग्गज खिलाड़ी केएल राहुल और अक्षर पटेल ने कुछ समय पहले ही शादी की है।

इन दोनों खिलाड़ियों के बाद अब भारतीय टीम के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर भी शादी करने जा रहे हैं। 27 फरवरी को शार्दुल अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से शादी करेंगे। हाल ही में उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें शार्दुल और मिताली अपनी हल्दी सेरेमनी को खूब इंजॉय कर रहे हैं।

दरअसल, शार्दुल ठाकुर ने सोशल मीडिया पर अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की है। वहीं, सोशल मीडिया पर उनकी हल्दी से जुड़ी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह फेमस मराठी गाने झिंगाट पर डां कर रहे हैं। अपनी हल्दी पर शार्दुल ने पीले रंग का कुर्ता पहना हुआ हैं और वह लोगों के कंधों पर बैठकर डांस कर रहे हैं।

शार्दुल और मिताली इस दौरान एक दूसरे पर फूल फेंकते हुए दिखाई दिए। फैंस को यह जोड़ी काफी पसंद आ रही है। दोनों ही कपल मराठी रीति-रिवाजों से कल यानी 27 फरवरी को सात फेरे लेने वाला है।

साल 2021 में शार्दुल-मिताली ने की थी सगाई

बता दें कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने 29 नवंबर को 2021 को अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई की थी। दोनों ने मुंबई में आयोजित एक समारोह में सगाई की थी, इस समारोह में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी मौजूद थे।

अगर बात करें मिताली पारुलकर की तो वह एक बिजनसवुमन हैं। मिताली ठाणे में ऑल द बेक्स नाम से एक स्टार्ट-अप कंपनी चलाती हैं। शार्दुल ठाकुर और मिताली दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया और अब यह दोनों एक नई जिंदगी शुरू करने जा रहे है।

Back to top button