शांति धारीवाल सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, जानिए क्या है मामला

महिला पत्रकार के साथ दुर्व्यवार कर मंत्री शांति धारीवाल सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुके हैं। गुरुवार को कोटा उत्तर की उनकी विधानसभा सीट पर एक महिला पत्रकार के सवाल पर धारीवाल और उनके समर्थक इस कदर उखड़े कि उन्होंने बदसलूकी की सीमाएं लांघ दीं।

एक स्थानीय चैनल की पत्रकार धारीवाल के घर पहुंचीं थीं। पहले कुछ सेकेंड तो धारीवाल ने कायदे से बात की, लेकिन जैसे ही उनके काम को लेकर महिला पत्रकार ने सवाल पूछा तो धारीवाल को गुस्सा ही आ गया। धारीवाल इतने आग बबूला हो गए उन्होंने पत्रकार को झिड़क दिया। यही नहीं उनके समर्थकों ने चैनल का कैमरा भी बंद करवा दिया और महिला पत्रकार को घेर लिया। अब धारीवाल और उनके समर्थकों की यह हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने राजस्थान तक के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘वरिष्ठ कांग्रेसी नेता यहां एक महिला पत्रकार के सामने दबंगई दिखा रहे हैं। बलपूर्वक कैमरा बंद कराया जा रहा है। असल में उनके अहम को चोट पहुंच गई, उन्हें इस बात पर ज़्यादा ग़ुस्सा आया कि कोई महिला कैसे उनसे सवाल पूछ सकती है। यह कांग्रेस की ओर से हमारी बहनों को बताने की कोशिश है कि बराबरी करने की कोशिश न करें, वर्ना यही सुलूक होगा।’

Back to top button