शाहरुख खान का अनदेखा डांस वीडियो हो रहा वायरल, जिसे फैन्स कर रहे पसंद

शाहरुख खान ने कुछ वक्त पहले पठान , जवानऔर डंकी का ऐलान कर फैन्स को एक्साइटिड कर दिया। इस बीच शाहरुख खान का एक अनदेखा डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फैन्स पसंद कर रहे।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ‘रॉकेट्री’ के कैमियो को अगर छोड़ दें तो शाहरुख खान बीते लंबे वक्त से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं और ऐसे में फैन्स को शाहरुख के कमबैक का बेसब्री से इंतजार है। शाहरुख खान ने कुछ वक्त पहले पठान ,जवान और डंकी का ऐलान कर फैन्स को एक्साइटिड कर दिया। इस बीच शाहरुख खान का एक अनदेखा डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान का डांस वीडियो
सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान कुछ लोगों के साथ पंजाबी सॉन्ग ‘ना जा’ पर डांस करते दिख रहे हैं। चूंकि ये वीडियो थोड़ा अंधेरे में शूट है तो कुछ भी बहुत साफ साफ नहीं दिख रहा है। लेकिन जिस अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया गया है, उसके मुताबिक ये एक थ्रोबैक वीडियो है। जो फिल्म जीरो के शूट के दौरान का है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

शाहरुख खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान, जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। फिल्म के टीजर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Back to top button