शाह रुख खान की फिल्म पठान की गल्फ देशों में अच्छी ओवरसीज एडवांस बुकिंग हो रही, पढ़ें ..

शाह रुख खान की पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके पहले पठान की एडवांस बुकिंग यूएसए, यूएई, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया में शुरू कर दी गई है। ऐसा लग रहा है कि विदेशों में यह शाह रुख खान की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित होगी। इस फिल्म की रिलीज के लिए 10 दिन रह गए हैं।

पठान को भारत में बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है

पठान 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जहां भारत में इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। वहीं, फिल्म की एडवांस बुकिंग भी अभी शुरू नहीं हुई है। इस बीच यशराज फिल्म्स ने विदेशों में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है और शुरुआती रुझानों को देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म के प्रमोशन करने का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इसे बंपर ओपनिंग मिलने वाली है।

शाह रुख खान पठान का प्रमोशन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ही कर रहे हैं

भारत में फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ है। इसके चलते शाह रुख खान भी अपनी फिल्म का प्रमोशन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ही कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बुर्ज खलीफा पर फिल्म का ट्रेलर चलते हुए देखा। शाह रुख खान की पिछली फिल्म जीरो थी जो कि 4 वर्ष पहले आई थी और यह एक फ्लॉप फिल्म थी। जर्मनी के सिनेमाघरों में फिल्म को काफी अच्छी ओपनिंग मिल रही है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया और यूएई में भी फिल्म की काफी अच्छी टिकटें बिकी हैं। पठान की रिलीज को लेकर भारत में चिंताएं है।

पठान का निर्माण आदित्य चोपड़ा की कंपनी यशराज प्रोडक्शन ने किया है

पठान फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा की फिल्म निर्माण कंपनी यशराज प्रोडक्शन ने किया है। यह स्पाई यूनिवर्स से जुड़ी फिल्म है। शाह रुख खान के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की भी अहम भूमिका है।

Back to top button