शाहरुख खान को ले कर कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने किया ये खुलासा, कहा…

शाहरुख खान की एक्शन फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में, कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस झूम जो पठान गाने में बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की कोशिशों की तारीफ करते नहीं रुके। बॉस्को ने एसआरके के साथ अपने पहले प्रोजेक्ट को याद करते हुए कहा कि उनका पहला गाना स्वदेस का ये तारा वो तारा था। बाद में दोनों ने रईस और जीरो में कई बॉलीवुड गाने किए। बोस्को और शाहरुख खान लंबे समय बाद एक साथ डांस करने के लिए साथ आए।

मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉस्को ने खुलासा किया कि शाहरुख खान बेहद जिम्मेदार और प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने बताया कि शाहरुख कैसे पैकअप के बाद भी रिहर्सल के लिए आते थे और रात के 1.30 बजे तक वहीं रहते थे। बॉस्को ने यहां तक ​​कहा कि शाहरुख ने डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को खुश करने के लिए सबकुछ किया। दर्द में होने के बावजूद, शाहरुख ने अपना काम किया क्योंकि घुटने की समस्या के बावजूद उन्होंने डांस किया। हालांकि गाने में लेग मूवमेंट आसान नहीं था। बॉस्को ने कहा कि शाहरुख खान ने टीम से कहा कि वह शूटिंग जारी रखें और इस बात की चिंता न करें कि वह किस दौर से गुजर रहे हैं। शाहरुख ने समझौता नहीं किया और वही किया जो जरूरी था।

बॉस्को ने खुलासा किया कि कैसे बॉडी शॉट्स के मामले में शाहरुख खान शर्माते हैं और कहा कि वे भाग्यशाली हैं कि उन्हें इसके लिए सही गाना मिला। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे स्वदेस के तारा वो तारा को शूट करने में 7-8 दिन लगे क्योंकि यह गाना अपने आप में एक छोटी कहानी थी। बता दें कि शाहरुख खान 4 साल के ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। उन्हें आखिरी बार जीरो में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ देखा गया था। उनकी पाइपलाइन में एटली की फिल्म और राजकुमार हिरानी की फिल्म है।

Back to top button