शबाना आजमी ने मीडिया के सामने फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई बताते हुए खोले ये राज़

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके नाम से गलत पोस्ट शेयर करने वाले शख्स को आड़े हाथों लिया. इस शख्स ने हिंदू-मुस्लिम से संबंधित एक पोस्ट को शबाना आजमी के नाम से शेयर किया है. वहीं फिल्म इंडस्ट्री के बारे में शबाना आजमी का कहना है कि देश में फिल्म निर्माण प्रक्रिया में विकास हुआ है. उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माण प्रक्रिया में हुआ यह विकास भारतीय सिनेमा के लिए हुई सबसे अच्छी बात है.

रेडियो चैनल ‘92.7 बिग एफएम’ के साथ बातचीत में शबाना ने अभिनय संबंधित कार्यशालाओं, स्क्रिप्ट के महत्व और कई अन्य विषयों के बारे में बात की. शबाना ने कहा, “आज की फिल्मों के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि कलाकारों और किरदारों के बीच तालमेल बैठाने के लिए कार्यशालाओं का आयोजन किया जाता है जो किसी फिल्म के लिए बेहद जरूरी होता है.”

Tycoon cuts at #Soneva Kiri 2 years ago

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18) on

उन्होंने कहा, “इससे अभिनेताओं को निर्देशक की सोच को सही तरीके से समझने में मदद मिलती है. आज अभिनेताओं के पास पूरी तरह से रिसर्च की गई स्क्रिप्ट होती है. ऐसा पहले नहीं होता था.”

3 generations mashallah!

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18) on

शबाना ने कहा, “मैं हमेशा इस बारे में अजीब महसूस करती थी, खासकर बाल कलाकारों के साथ बात करते हुए. फिल्म प्रक्रिया में विकास हुआ है, जो मुझे लगता है कि यह भारतीय सिनेमा के लिए सबसे अच्छी चीज हुई है.”

With Iranian filmmaker #Majid Majidi

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर