Home > धर्म > 8 अप्रैल से शुक्र का राशि परिवर्तन, इन राशियों के जीवन में होने वाला है अखंड बदलाव

8 अप्रैल से शुक्र का राशि परिवर्तन, इन राशियों के जीवन में होने वाला है अखंड बदलाव

8 अप्रैल को शुक्र ग्रह में एक बहुत बड़ा परिवर्तन हो रहा है जिसका असर ह राशि के जातकों पर पड़ने वाला है इस परिवर्तन से कुछ राशियों के लिए अच्छा समय आ जाएगा और कुछ राशियों के लिए बुरा समय आज हम कुछ ऐसी राशियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनके जीवन में अखंड बदलाव आने वाला है तो आइए जानते हैं शुक्र ग्रह का यह परिवर्तन उन राशियों के लिए कैसा साबित होगा।

मेष राशि

इस राशि के जातकों के ऊपर शुक्र ग्रह का बदलाव खूब सारा धन की प्राप्ति का योग लेकर आ रहा है जो लोग व्यापार से संबंध रखते हैं उनके लिए पिछले कुछ समय की तुलना में बहुत अच्छा रहने वाला है विद्यार्थियों के लिए भी काफी अच्छा समय रहेगा उनको अपने मनमुताबिक कॉलेज में जगह मिलेगी और अच्छी जॉब ऑफर होगी परीक्षा में अच्छे नंबरों के साथ पास हो जाएंगे।

मकर राशि

मकर राशि वाले जातकों को अपनी संतान की तरफ से कुछ अच्छी खुशखबरी प्राप्त हो सकती हैं, एवं यह व्यक्ति अपने पुराने मित्रों से मिलेंगे एवं उनके साथ कोई नया व्यापार स्थापित करने की योजना बना सकते हैं, किंतु आप दोस्ती में भावनात्मक होकर निर्णय ना लें अन्यथा आप को नुकसान की संभावना है। अपने दिमाग से कार्य लेंगे तो किसी भी प्रकार का नुकसान आपको नहीं सहना पड़ेगा।

कन्या राशि

किसी लडकी के स्वभाव के बारे में जानना है, तो देख लें उसकी आइब्रो


कन्या राशि वाले जातकों को 8 अप्रैल से बहुत अच्छा धन का योग प्राप्त हो रहा है, जिसमें इन को उधार धन की भी प्राप्ति हो रही है, साथ ही भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होगा, जिससे इनके अधूरे कार्य पूरे हो जाएंगे। व्यापार में तरक्की होगी एवं नई नौकरी के अवसर प्राप्त हो रहे हैं। किसी नए व्यापार की शुरू करना चाहते हैं तो शुरू कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों पर शुक्र ग्रह के बदलाव से महादेव की कृपा बरस रही है, जिससे इनको कई सारी शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं, साथ ही इनकी मेहनत रंग लेकर आएगी और यह अपने बारे में थोड़ा अधिक सोचेंगे जो इन के हित में रहेगा। यदि आप कहीं बाहर घूमने जाने की सोच रहे हैं तो उसके लिए बहुत अच्छा समय है प्रेम जीवन भी आपका काफी अच्छा रहेगा।

Loading...

Check Also

भगवान राम ने युद्ध से पहले की थी इस पेड़ की पूजा, इसलिए मानते हैं…

ज्योतिष में कुल 9 ग्रह बताए गए हैं, इनमें शनि ग्रह को न्यायाधीश माना गया …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com