सपना चौधरी का यह ग्लैमर रूप देखकर मुहं में आ जायेगा पानी, देखें फोटो

आज हरियाणा की मशहूर डांसर और गायिका सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नही हैं, अपने डांस से लाखो दिलो पर राज करने वाली सपना चौधरी के कई डांस विडियो आप सभी देख चुके हैं ।यह सपना चौधरी की लोकप्रियता का ही कमाल है जो उनके कुछ विडियो करोड़ो बार देखे जा चुके हैं, हरियाणा से निकलकर मायानगरी मुम्बई में भी अब सपना चौधरी के नाम का डंका बजने लगा हैं । पहले ही सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग काफी थी लेकिन जब से उन्होंने बिग बॉस के ग्यारवे संस्करण में भाग लिया उनकी लोकप्रियता में चार चाँद ही लग गये हैं ।

सपना चौधरी का यह ग्लैमर रूप देखकर मुहं में आ जायेगा पानी, देखें फोटो

जैसा की सभी को पता हैं चर्चित टीवी सीरियल बिग बॉस का समापन हो चूका हैं और इस शो को शिल्पा शिंदे जीत चुकी हैं । इस शो में हरियाणा की मशहूर डांसर और गायिका सपना चौधरी ने भी भाग लिया था, सपना चौधरी ये शो तो नही जीत पाई लेकिन सबके दिल जीतने में वह कामयाब रही ।एक प्रसिद्ध वेबसाइट की माने तो सपना चौधर का जलवा अब स्टेज शो से बाहर निकलर बॉलीवुड की फिल्मो में दिखाई दे सकता हैं ।बताया जा रहा हैं की सपना चौधरी की एक फिल्म आने वाली हैं जिसमे उनके साथ प्रसिद्ध अभिनेता अभय देओल नजर आ सकते हैं ।

सपना चौधरी का यह ग्लैमर रूप देखकर मुहं में आ जायेगा पानी, देखें फोटो

सपना चौधरी की कामयाबी का यह सफर बड़ा मुश्किलों भरा रहा हैं, लेकिन इरादों की पक्की और गजब की प्रतिभाशली सपना चौधरी ने हार नही मानी और जिन्दगी के हर इम्तिहान में कामयाब होती चली गयी, उनकी लगातर बढती लोकप्रियता के चलते ही उनको टीवी सीरियल बिग बॉस में बुलाया गया था ।आपकी जानकरी के लिए बता दे की अब सपना चौधरी वह पहले वाली सपना चौधरी नही रह गयी हैं।

बिहार की इस बोल्ड एक्ट्रेस को देखेंगे तो आपकी आंखे फटी की फटी रह जाएंगी

सपना चौधरी का यह ग्लैमर रूप देखकर मुहं में आ जायेगा पानी, देखें फोटो

घबराइये नही सपना चौधरी के अंदाज में कोई बदलाव नही आया हैं लेकिन अब उन्होंने थोडा गलैमर रूप धारण कर लिया हैं। ऐसा हम नही कह रहे हैं, बल्कि ऐसा उनके कुछ फोटो कह रहे हैं जो सपना चौधरी ने सोशल मिडिया पर अपलोड किये हैं।

हमेशा अपनी परम्परिक वेशभूषा में नजर आने वाली सपना चौधरी के इन फोटो को देखकर आप सपना को पहचान भी नही पायेगे ।ग्लैमर से भरपूर सपना चौधरी के इन फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा हैं की अब सपना चौधरी बॉलीवुड में नाम कमाना चाहती हैं ।

Back to top button