हार्दिक की रैली में भीड़ को देखकर सभी पार्टियों के उड़े होश..

गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखें नजदीक आते ही सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. बीजेपी से लेकर कांग्रेस चुनावी रैलियों में स्टार प्रचारकों को उतार रही है.हार्दिक

इस चुनावी माहौल के बीच यदि किसी की रैलियों में सबसे ज्यादा भीड़ दिखाई दे रही है तो वो है पाटीदार आनामत आंदोलन के हार्दिक पटेल.

सूरत, राजकोट, मोरबी हो या फिर गुजरात का कोई और शहर या क़स्बा 24 साल के हार्दिक पटेल की रैलियों में किसी मुख्यमंत्री या केंद्रीय मंत्री की रैलियों से कई गुना ज्यादा भीड़ उमड़ रही है.

इसे भी पढ़े: राम मंदिर मुद्दे को चुनाव के लिए लटकाना चाहती है कांग्रेस: पीएम मोदी

जिन इलाकों में भी हार्दिक रैली कर रहे हैं, उन जगहों पर सड़कें, मैदान यहां तक की घरों की छतें भी लोगों से खचाखच भरी नजर आ रही है.

ऐसा कहा जा रहा है कि हार्दिक के बीजेपी के खिलाफ रुख अपनाने के बाद आगामी चुनावों में बीजेपी को भारी नुकसान हो सकता है.

यही वजह है कि बीजेपी गुजरात में अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. केंद्रीय मंत्रियों से लेकर मुख्यमंत्रियों तक को तक चुनाव प्रचार के लिए मैदान में हैं. यही नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गुजरात में 50 रैली करने वाले हैं. 

कुछ दिन पहले गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी के चुनावी क्षेत्र राजकोट में हार्दिक ने रैली की थी, जिसमें चौंकाने वाली भीड़ उमड़ी थी. जिसे देखकर कई राजनीतिक पंडित यह तक कह चुके हैं कि चुनाव में बीजेपी की सीटें कम होगी.

 
 
 
 
Back to top button