क्रिकेटर रोबिन उथप्पा की पत्नी को देखकर आपके भी उड़ जायेंगे होश !

क्रिकेट और खूबसूरती का पुराना नाता है. कई दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों पर फिल्मी दुनिया की हसीनाओं से लेकर तमाम खूबसूरत मल्लिकाओं दिल आ चुका है. अपने कई भारतीय क्रिकेट सेलेब्स की गर्लफ्रेंड और पत्नियों की खूबसूरत तस्वीरे जरूर देखी होंगी. इनमें से कुछ लाइमलाइट में होते हैं, तो कुछ मीडिया या फिर चमक-धमक से दूर होते हैं.

जानिए रोबिन की पत्नी के बारे में !
चमक-धमक से दूर रहने वाले सेलेब्स की निजी जिंदगी के बारे में बहुत ही कम लोगों को पता होता है. हम यहां जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो है रोबिन उथप्पा. रोबिन उथप्पा भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे महान खिलाड़ी रहे हैं जिनमें प्रतिभा की कोई कमी नहीं हैं और उन्होंने अपनी इसी प्रतिभा के दम पर हर साल आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कई सालों से रोबिन आईपीएल में कोलकाता नाईट राईदर की तरफ से खेलते हैं. आज हम आपको रोबिन की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं.रॉबिन उथप्पा की पत्नी का नाम शीथल गौतम है.

रोबिन की खूबसूरत पत्नी का नाम शीतल गौतम है, जो खुद भी एक खिलाड़ी रह चुकी हैं. दरअसल रोबिन ने 2016 में शीतल से शादी कर ली. शायद आपको ना पता हो कि शीतल गौतम पेशे से एक टेनिस खिलाड़ी है और घरेलू स्तर पर शीतल ने बहुत से मैच भी खेले हैं शीतल और रोबिन ने बहुत सालों तक एक-दूसरे को डेट किया है.

इन दोनों ने हर परिस्थिति में एक दूसरे का साथ भी बखूबी दिया है. शीतल को बहुत बार आईपीएल मैच के दौरान रोबिन की हौसला अफजाई करते हुए देखा गया है. लेकिन आपको ना पता हो कि इन दोनों की सगाई उस दिन हुई थी जिस दिन युवराज और हेज़ल कीच की सगाई हुई थी. खूबसूरती के मामले में रोबिन की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से बहुत आगे है.

Back to top button