Home > मनोरंजन > घर के बाहर बैठे दिव्यांग बच्चे के साथ देखिये अमिताभ बच्चन ने क्या किया…विडियो

घर के बाहर बैठे दिव्यांग बच्चे के साथ देखिये अमिताभ बच्चन ने क्या किया…विडियो

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के करोड़ों दीवाने हैं. अमिताभ की दीवानगी इस कदर हैं कि फैंस हर रविवार को उनकी झलक पाने के लिए उनके घर ‘जलसा’ के बाहर खड़े रहते हैं. सालों से बिग बी भी अपने फैंस से हर रविवार को मिलते हैं. लेकिन इस रविवार बिग बी के घर के बाहर कुछ ऐसा हुआ जिसे जानने के बाद आप भी अमिताभ पर गर्व महसूस करेंगे. 

घर के बाहर बैठे दिव्यांग बच्चे के साथ देखिये अमिताभ बच्चन ने क्या किया...विडियो रविवार यानी 25 मार्च को अमिताभ के घर के बाहर एक ऐसा फैन था जो अपने पैरों से चल नहीं पाता था. जैसे ही बिग बी की नजर उस फैन पर पड़ी उन्होंने अपने सिक्योरिटी गार्ड से कहकर उस फैन को अंदर बुलाया. अमिताभ उस फैन से मिले और बातचीत भी की. अमिताभ ने इस घटना का वाकया अपने ब्लॉग पर लिखकर शेयर किया. उन्होंने लिखा कि- ‘हर बार की तरह यह रविवार भी स्पेशल था.

इस बार कुछ ज्यादा ही खास था, भीड़ के बीच मेरा एक स्पेशली एबल्ड फैन था. मैंने उसे अंदर बुलाया. उसके चेहरे की खुशी देखने लायक थी. मैंने उससे पूछा कि क्या चाहिए. तो उसने टीशर्ट की ओर इशारा किया. मैंने अपनी कई टीशर्ट उसे दे दी. उसके हाथ बहुत सख्त थे क्योंकि वो चलने के लिए अपने हाथों का प्रयोग करता है. मैंने उसे वापस घर भिजवाने की भी व्यवस्था की.

मेरी टीम ने मुझे बताया कि उसके पास कोई घर नहीं है, वह फुटपाथ पर रहता है. बिग बी ने अपने इस खास फैन के लिए हमदर्दी जताई और उसकी कई तस्वीरें अपने ब्लॉग पर शेयर की. आपको बता दे इन दिनों अमिताभ बच्चन फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी ये फिल्म 7 नवम्बर को रिलीज़ होगी.

Loading...

Check Also

सलमान की इस एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने डांस के जलवे दिखाने वाली मशहूर अदाकारा और हॉट …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com