तस्वीर में ढूंढने हैं 7 इंसान और एक बिल्ली, आसान नहीं है चैलेंज

आंखों को भ्रमित करने की कला या फिर यूं कहें कि हमारी नज़रों को टेस्ट करने की कला का नाम ही ऑप्टिकल एल्यूज़न है. इस तरह की तस्वीरें कभी कैमरे में खुद ब खुद कैद हो जाती हैं तो कई बार कुछ कलाकार तस्वीरें ऐसी बनाते हैं कि देखने वाला इसमें एक चीज़ को ढूंढने में घंटों का वक्त लगा सकता है. ऐसी ही एक खास तस्वीर हम आपके लिए लेकर आए हैं.

वैसे तो जो तस्वीर हम आपके लिए लेकर आए हैं, वो वाकई चैलेंजिंग है. दरअसल इसमें आपको ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में कई सारी चीज़ें ढूंढनी हैं. आपके लिए चैलेंज ये है कि तस्वीर को ध्यान से देखकर इसमें से कुल 7 इंसान और एक बिल्ली ढूंढ निकालनी है. ये काम आपको कुल 10 सेकंड में ही कर दिखाना है.

तस्वीर में ढूंढने हैं 7 इंसान और 1 बिल्ली
वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक ब्लैक एंड व्हाइट बैकग्राउंड पर काफी कुछ बना हुआ है. कार और तरह-तरह के टूल्स के अलावा भी बहुत कुछ तस्वीर में नज़र आ रहा है. आपके लिए चैलेंज ये है कि तस्वीर को ध्यान से देखना है और इसमें से कुल 7 इंसान (महिला-पुरुष मिलाकर) और एक बिल्ली को ढूंढ निकालना है. ये काम आपको 10 सेकंड के अंदर करना है, जो आसान बिल्कुल नहीं है.

अगर पूरा नहीं हो पाया चैलेंज …
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर t_le_chic नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस पर बहुत से लोगों ने अपने कमेंट किए हैं कि उन्हें 6 अडल्ट और बिल्ली दिख गई है तो कुछ लोगों को इससे ज्यादा भी लोग दिखे हैं. वैसे आप ये चैलेंज पूरा कर पाए क्या?

अगर अब भी आप स्ट्रगल कर रहे हैं, तो जवाब तस्वीर में खुद ही देख सकते हैं.

Back to top button