एसबीआई कार्ड ने एक नई उपलब्धि की हासिल…

एसबीआई कार्ड ने एक नई उपलब्धि हासिल की है। कंपनी ने अपनी स्थापना के 25 वर्ष पूरे कर लिए हैं । 1998 में क्रेडिट कार्ड उद्योग में कदम रखने वाली एसबीआई कार्ड का उद्देश्य था भारतीय भुगतान परिदृश्य का स्वरूप बदलना। 2002 तक कंपनी ने 10 लाख एक्टिव कार्ड्स का आंकड़ा पार कर लिया था। ईएमवी चिप आधारित कार्ड और ‘एसबीआई कार्ड पे’ से लेकर कार्ड जारी करने की पूर्णतः डिजिटल प्रणाली तक, कंपनी के ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण ने यह सुनिश्चित किया है कि इसके उत्पादों को लेकर कार्डधारकों का अनुभव समय के साथ और भी अच्छा हो।

अपने ग्राहकों की विभिन्न प्रकार की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए एसबीआई कार्ड 60 से भी अधिक क्रेडिट कार्ड्स उपलब्ध कराता है। उभरता हुआ बाजार, उपभोक्ता व्यवहार में बदलाव, क्रय शक्ति में बढ़ोतरी, और अच्छी ब्रांड इमेज के कारण मार्च 2023 तक एसबीआई कार्ड का 1.6 करोड़ से अधिक का एक्टिव क्रेडिट कार्ड बेस है।

इस शानदार सफर के लिए एसबीआई कार्ड अपने ग्राहकों का तहे दिल से शुक्रिया करता है और इस जश्न में उनको शामिल करने के लिए ट्रैवेल, एंटरटेनमेंट, ज्वेलरी, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स आदि कई श्रेणियों में अनेक ऑफर लेकर आया है।

यदि आप नए गैजेट्स के शौक़ीन हैं तो एसबीआई कार्ड आपके लिए ‘एलजी’ और ‘सैमसंग’ के उत्पादों पर लाया है आकर्षक ऑफर्स, जैसे क्रमशः 26% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट व 27.5% तक का कैशबैक। यह ऑफर्स 1 मई से 30 जून तक वैध हैं।

यदि आप फैशन की दुनिया में रुचि रखते हैं और नए कपड़े खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो एसबीआई कार्ड आपको ‘अजिओ’ और ‘मिंत्रा’ जैसे प्लेटफॉर्म्स पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहा है। यह ऑफर 15 मई से 21 मई 2023 तक वैध है।यदि आप सैर-सपाटे के शौक़ीन हैं और कहीं घूमने जाने के बारे में सोच रहे हैं तो एसबीआई कार्ड के पास आपके लिए भी कई खास ऑफर्स

हैं। 16 मई से 27 जून तक, हर मंगलवार को ‘इक्सिगो’ प्लेटफॉर्म से डोमेस्टिक फ्लाईट बुकिंग पर आप 15% की बड़ी छूट पा सकते हैं। इतना ही नहीं, 20 मई से 25 जून तक, हर शनिवार और रविवार को ‘क्लियरट्रिप’ प्लेटफॉर्म से डोमेस्टिक फ्लाईट बुकिंग पर आप 12% डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। तो आज ही प्लान बनाएं और पूरा करें अपने पसंदीदा डेस्टिनेशन पर छुट्टी मनाने का सपना।

यदि आप दोस्तों को घर पर पार्टी के लिए बुलाने का सोच रहे हैं या आपको खाना बनाने का शौक नहीं है तो घबराने की कोई बात नहीं। एसबीआई कार्ड ‘स्विग्गी’ से खाना आर्डर करने पर 15% डिस्काउंट और ‘डोमिनोज़’ ऐप पर 200 रुपये का डिस्काउंट उपलब्ध करा रहा है। यह ऑफर 15 मई से 21 मई 2023 तक वैध है।

विभिन्न श्रेणियों में अनेकों प्रकार के ऑफर्स प्रदान कर एसबीआई कार्ड ने अपने कार्डधारकों को खरीदारी का एक बेहतर अनुभव प्रदान किया है। ज़ाहिर है कि अगर आप अपनी पसंद का कुछ खरीद रहे हैं तो उस पर ऑफर मिलने से आपको दोगुनी खुशी होती है। तो अपनी शॉपिंग लिस्ट तैयार कर लीजिये और एसबीआई कार्ड के 25 वर्ष पूरे होने के जश्न में शामिल हो जाइए।

Back to top button