सर्वोटेक पॉवर सिस्टम्स लिमिटेड ने इस साल फरवरी में अपने शेयरों को 5 हिस्सों में बांटा

निवेशकों को पिछले एक साल के दौरान मालामाल करने वाली कंपनी सर्वोटेक पॉवर सिस्टम्स लिमिटेड (Servotech Power Systems Ltd) के शेयरों का बंटवारा आने वाले दिनों फिर हो सकता है। कंपनी ने इस साल फरवरी में अपने शेयरों का 5 हिस्सों में बांट दिया था। बता दें, बीते 5 दिनों से लगातार कंपनी के शेयरों में 5 प्रतिशत का अपर सर्किट लग रहा है। आइए डीटेल्स में जानते हैं – 

कंपनी की बोर्ड मीटिंग 25 मई को होने जा रही है। इसी दिन कंपनी अपने शेयरों के बंटवारे पर फैसला करेगी। फरवरी में स्टॉक स्प्लिट के पहले Servotech Power Systems Ltd की एक शेयर का फेस वैल्यू 10 रुपये था। तब कंपनी अपने शेयरों को 5 हिस्सों में बांटने का फैसला किया है। इस खबर के आहट ने मल्टीबैगर स्टॉक की कीमतों में पंख दिया है। 

शुक्रवार की सुबह Servotech Power Systems Ltd के शेयरों में 5 प्रतिशत का अपर सर्किट लगा है। जिसके बाद कंपनी के एक शेयर का भाव 88.90 रुपये के लेवल पर पहुंच गया है। बीते एक महीने के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 54 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। बता दें, बीते 6 महीने में कंपनी ने पोजीशनल निवेशकों को 209 प्रतिशत तक का रिटर्न दिया है। 

Back to top button