करोड़ों कमाती हैं सारा अली खान, नेटवर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं. साल 2018 में फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली सारा ने चार साल के छोटे से वक्त में फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में खुद की एक अलग पहचान बनाई है. सारा अली खान को अभिनय विरासत में मिला है. आइए जानते हैं सारा अली खान की नेटवर्थ के बारे में.

सारा अली खान की आमदनी का मुख्य माध्यम उनकी फिल्में हैं. वो हर महीने करीब 50 लाख की कमाई करती हैं. फिल्मों की फीस के अलावा वो विज्ञापनों के जरिये भी पैसा कमाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारा अली खान की टोटल नेटवर्थ 30 करोड़ रुपये है. हालांकि स्टारडम में इज़ाफा होने के साथ उनकी आय भी बढ़ रही है.

लग्जरी कारें और आलीशान घर

सारा अली खान अपनी मां के साथ अपने आलीशान घर में रहती हैं. उनके घर में उनकी ज़रूरत की सभी चीजें मौजूद हैं. इसके साथ सारा के पास मुम्बई में खुद का भी एक घर है. उनके घरों की कीमत करोड़ों में बताई जाती है. सारा अली खान लग्जरी कारों की बहुत शौकीन हैं. उनके कार कलेक्शन में 1.62 करोड़ रुपये की मर्सिडीज बेंज जी क्लास जी 350 (Mercedes-Benz G-Class), 28 लाख की होंडा सीआरवी (Honda CRV) और 28 लाख की कीमत की जीप कंपास (Jeep Compass ) भी शामिल है.

फिल्मी करियर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) केदारनाथ (Kedarnath), अतरंगी रे (Atrangi Re) और सिंबा (Simmba) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वो सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन पोस्ट अपडेट करती रहती हैं. सारा अली खान आजकल अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बिजी चल रही हैं. उनके फैंस को उनकी नई फिल्म का इंतजार है

Back to top button