5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा वाला Samsung फोन मिल रहा सस्ता

सैमसंग ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए इसी महीने सितंबर में Samsung Galaxy M05 फोन लॉन्च किया था। इस फोन को कंपनी बजट सेगमेंट में पेश करती है। फोन को 7,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। लेकिन क्योंकि इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है तो फोन की कीमत और कम हो गई है। इस फोन को आप 6500 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy M05 की कीमत

Samsung Galaxy M05 को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर 6499 रुपये में लिस्ट किया गया है। अच्छी बात ये है कि सैमसंग का यह न्यूली लॉन्च फोन 5000mAh बड़ी बैटरी के साथ लाया जाता है। घर के किसी सदस्य के लिए एक नया फोन खरीदना चाह रहे हैं तो सैमसंग के इस फोन को चेक किया जाना चाहिए।

Samsung Galaxy M05 क्यों खरीदें

फोन को इसके पावरफुल स्पेक्स की वजह से चेक किया जा सकता है-

प्रोसेसर

सैमसंग फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही ग्राफिक्स सपोर्ट के लिए ARM Mali-G52 2EEMC2 GPU दिया गया है, जिसे 1000MHz पर क्लॉक किया गया है।

रैम और स्टोरेज

फोन को 4GB की LPDDR4X RAM और 64GB की स्टोरेज के साथ लाया जाता है। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से फोन की स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

डिस्प्ले

फोन के डिस्प्ले की बात करें तो डिवाइस 6.7 इंच के HD+ रेजोल्यूशन 720*1600 पिक्सल के साथ आता है। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz है। फोन पर आपको बड़ी स्क्रीन के साथ अच्छा व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा।

कैमरा

सैमसंग का यह फोन क्लियर पिक्चर क्लिक करने में इस्तेमाल किया जा सकेगा। फोन को कंपनी 50MP मेन कैमरा, 2MP डेप्थ कैमरा और 8MP फ्रंट कैमरा के साथ लाया जाता है।

बैटरी

सैमसंग का यह फोन बड़ी बैटरी की वजह से खरीदा जा सकता है। फोन 5000mAh बैटरी 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाया जाता है। सिंगल चार्ज में फोन दिन भर इस्तेमाल किया जा सकेगा।

Back to top button