Samsung Galaxy M30s ओपन सेल में खरीदने के लिए उपलब्ध, पढ़ें कीमत से फीचर्स तक हर डिटेल

Amazon Great Indian Festival 2019 के दौरान कई स्मार्टफोन्स को भारी डिस्काउंट के साथ पेश किया जाएगा। इस सेल में, हाल ही में लॉन्च हुए Samsung Galaxy M30s को भी उपलब्ध कराया जाएगा। यह ओपन सेल होगी। जब तक अमेजन की सेल चलेगी यानी 4 अक्टूबर तक, इसे खरीदा जा सकेगा। इस डील को भी प्राइम यूजर्स 28 सितंबर यानी आज से एक्सेस कर पाएंगे।

लेकिन नॉन-प्राइम यूजर्स के लिए यह 29 सितंबर से ओपन होगी। Samsung Galaxy M30s की कीमत और ऑफर्स: इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसका पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 13,999 रुपये है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 16,999 रुपये है। इसके साथ यूजर्स को फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट, No Cost EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा।

साथी ही SBI डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट और बोनस ऑफर दिया जाएगा।Samsung Galaxy M30s के फीचर्स: इसमें 6.4 इंच का FHD+ इंफिनिटी U सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 2.3 गीगाहर्ट्ज एक्सीनोस 9611 प्रोसेसर से लैस है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है।

यह सेंसर हाई-रेजोल्यूशन के साथ आता है। वहीं, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर है। तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन मे 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यही इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है। आपको बता दें कि इतनी दमदार बैटरी के साथ आने वाला यह भारत का पहला स्मार्टफोन है।

Back to top button