Home > मनोरंजन > बंधन फिल्म वाली सलमान की बहन अब दिखती है ऐसी, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

बंधन फिल्म वाली सलमान की बहन अब दिखती है ऐसी, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

अगर हम बॉलीवुड की बात करे तो आप सब ने सलमान खान की फिल्म बंधन तो जरूर देखी होगी. जी हां वही फिल्म जिसमे सलमान खान का ये डायलाग कि जो jijaji बोलेंगे, मैं वही करूँगा काफी लोकप्रिय हुआ था. यक़ीनन इस फिल्म के चार मुख्य किरदार थे. जो आज भी लोगो के मन में बसे हुए है. जी हां इस फिल्म में सलमान खान के इलावा रम्भा, जैकी श्रॉफ और अश्विनी भावे का बेहतरीन अभिनय देखने को मिला था. अब जाहिर सी बात है कि फिल्म में रम्भा तो सलमान की बहन हो नहीं सकती. ऐसे में फिल्म में अश्विनी भावे ने सलमान की बहन और जैकी दादा ने उनके जीजा जी का किरदार निभाया था. मगर आज इस फिल्म की ये पूरी कास्ट कहा है, क्या आप जानते है.

बरहलाल सलमान खान के बारे में तो सब को मालूम ही होगा, क्यूकि वो आज भी बॉलीवुड में छाए हुए है. इसके इलावा जैकी श्रॉफ को भी आप लगातार कई फिल्मो में देख रहे है. हालांकि रम्भा कुछ साल पहले फिल्म जानी दुश्मन में दिखी थी, लेकिन फिर गायब हो गई. ऐसे में अगर कोई बॉलीवुड में काफी सालो से नहीं दिखी तो वो सलमान की बहन यानि अश्विनी भावे है. गौरतलब है कि बंधन अश्विनी की आखिरी बॉलीवुड फिल्म थी. जी हां इसी साल उनकी फिल्म युगपुरुष भी आई थी. जिसमे वो नाना पाटेकर के साथ दिखी थी और दोनों को इस फिल्म में काफी सराहा गया था. हालांकि इस फिल्म में जैकी श्रॉफ और मनीषा कोइराला भी थे, लेकिन लोगो को अश्विनी भावे का काम ज्यादा पसंद आया.

बरहलाल आज कल अश्विनी बॉलीवुड से दूर जरूर है, लेकिन वो एक खुशहाल जिंदगी जी रही है. जी हां आज कल वो देश से बाहर है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फ़िलहाल अश्विनी सैन फ्रांसिस्को, केलिफोर्निया में है. जी हां वही जगह जो ट्रम्प के अमेरिका में है. हालांकि ऐसा नहीं है कि उन्होंने फिल्मे छोड़ दी या वो अब केवल अमेरिका में ही रहती है. जी हां उन्होंने केवल हिंदी फिल्मो में काम करना बंद कर दिया है. बता दे कि मराठी उनकी मातृभाषा है. ऐसे में वो कभी कभी मराठी फिल्मो में दिख जाती है. बता दे कि उन्होंने पिछले साल ही मांझा में समिधा का किरदार निभाया था. इसके इलावा वो ट्विटर पर भी काफी एक्टिव रहती है. जी हां उन्हें ट्विटर हैंडल पर ब्लू टिक के इलावा सब कुछ आता है.

इसके साथ ही उनकी एक वेबसाइट भी है. जहाँ उनके काम के बारे में आप विस्तार से पढ़ सकते है. यहाँ तक कि कई लोगो को उनकी इसी वेबसाइट से पता चला है कि इरफ़ान खान के पहले सीरियल श्रीकांत में वो भी थी. इसके इलावा वो युग, बदला बदला हिंदुस्तान में भी काम कर चुकी है. वैसे इसी से आप अंदाजा लगा सकते है, कि अश्विनी की वेबसाइट को कितने लोग फॉलो करते है और इसी से लोगो को उनके काम के बारे में पता चल रहा है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो अश्विनी ने बॉलीवुड के इलावा टीवी जगत में भी अपने बड़ा योगदान दिया है और उनके अभिनय के तो लोग आज भी कायल है. फ़िलहाल अश्विनी केलिफोर्निया अमेरिका में रहती है.

बरहलाल हम उम्मीद करते है कि हमें जल्द ही उन्हें दोबारा बड़े परदे पर देखने का मौका मिलेगा.

Loading...

Check Also

साऊथ की ये ग्लैमरस अभिनेत्री बनी परेश रावल के बेटे की हीरोइन

हिंदी हार्टलैंड ने जिस तरह साऊथ की फिल्मों के लिए पहले से ही अपने दरवाज़े …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com