अभी अभी आई बड़ीखबर : सलमान की जमानत याचिका पर दोपहर 2 बजे बाद आएगा फैसला

- in मनोरंजन

जोधपुर। काले हिरण के शिकार मामले में जमानत देने और सजा निलंबित करने के आग्रह वाली सलमान खान की याचिका पर सुनवाई पूरी हो गई है और इस पर भोजनावकाश के बाद फैसला सुनाया जाएगा। बचाव पक्ष के वकील महेश बोरा ने कहा कि जिला एवं सत्र न्यायाधीश रवींद्र कुमार जोशी ने करीब एक घंटे तक अभियोजन और बचाव पक्ष की दलीलें सुनीं। सुनवाई के दौरान सलमान खान की बहनें अलवीरा और अर्पिता भी अदालत में मौजूद रहीं। गौरतलब है कि न्यायाधीश जोशी का कल देर रात सिरोही में तबादला कर दिया गया।अभी अभी आई बड़ीखबर : सलमान की जमानत याचिका पर दोपहर 2 बजे बाद आएगा फैसला

गुरुवार को जोधपुर की एक निचली अदालत ने यहां हम साथ- साथ हैं’’ की शूटिंग के दौरान सलमान को दो काले हिरणों को मार डालने का दोषी ठहराया था और पांच साल की सजा सुनाई थी। सीजेएम अदालत के न्यायाधीश देव कुमार खत्री ने दो दशक पुराने हिरण शिकार मामले में सलमान खान को वन्य जीव सरंक्षण अधिनियम का दोषी मानते हुए पांच साल की कैद और दस हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनायी थी जबकि पांच अन्य सह आरोपी सैफ अली खान, नीलम, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और दुष्यंत सिंह को सन्देह का लाभ देते हुए बरी कर दिया था।

सलमान खान को सजा सुनाने के बाद अदालत से ही सीधे जोधपुर के केन्द्रीय कारागृह में भेज दिया था। केन्द्रीय कारागृह में सलमान खान को अत्यधिक सुरक्षित माने जाने वाले बाड़ा नम्बर दो में रखा गया है और कैदी नम्बर 106 दिया गया है। 

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो