सलमान खान की को-स्टार कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई…

सलमान खान की को-स्टार कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर एक्टर को जन्मदिन की बधाई दी है । कटरीना कैफ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सलमान खान की एक फोटो शेयर की है ।

 सलमान खान 27 दिसंबर, 2022 को अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोमवार रात सुपरस्टार ने मुंबई में अपने करीबी दोस्त और परिवार के लिए पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बी-टाउन के कई सेलेब्स नजर आए, लेकिन सलमान खान की को-स्टार कटरीना कैफ इस पार्टी का हिस्सा नहीं रही। दरअसल, कटरीना सोमवार सुबह ही पति विक्की कौशल के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए विदेश रवाना हो गई। ऐसे में अब कटरीना ने सलमान खान को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी है।

कटरीना कैफ ने यूं दी सलमान को जन्मदिन की बधाई

कटरीना कैफ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सलमान खान की एक फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा-  टाइगर..टाइगर…टाइगर का हैप्पी बर्थडे.. बीइंग ह्यूमन.. ओजी। फैंस को कटरीना का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। कटरीना हर साल सलमान को बर्थडे विश करती आई हैं। वहीं शादी के बाद भी उन्होंने इसे बरकरार रखा है।टाइगर 3 में नजर आएंगे कैट-सलमान

कटरीना कैफ और सलमान खान बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार हैं। फिल्मी पर्दे पर इनकी जोड़ी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलती है। सलमान खान और कटरीना कैफ एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं अब दोनों जल्द फिल्म टाइगर 3 में भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म साल 2023 के आखिर में रिलीज होगी। इससे पहले दोनों ने एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में भी काम किया था। दोनों की फिल्मों सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं अब फैंस को तीसरी फिल्म का इंतजार है। बता दें आखिरी बार ये जोड़ी फिल्म भारत में नजर आई थी। दोनों की इस फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग मिली थी।

कटरीना के अलावा इन सेलेब्स ने भी किया विश 

कटरीना कैफ के अलावा एक्टर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर लिखा- जनमदीन मुबारक हो @BeingSalmanKhan ! हमेशा अपने दोस्त के लिए केवल अच्छे की कामना करें। सी यू जल्द ही। शिल्पा शेट्ट ने सलमान संग इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर कर लिखा- हैप्पी बर्थडे रॉकस्टार। 

Back to top button