स्टूडियो में सलमान खान ने की पूजा मार्च में शुरू होगी टाइगर 3 की शूटिंग

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की ‘टाइगर’ सीरीज की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही है. फिल्म का पहला पार्ट ‘एक था टाइगर’ साल 2012 में रिलीज हुई. कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म के जबरदस्त हिट रहने के बाद साल 2017 में इस सीरीज का दूसरा पार्ट ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुआ. फिल्म के दूसरे पार्ट का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था.

अब साल 2021 में इस फिल्म के तीसरे पार्ट पर काम शुरू हो गया है. फिल्म की शूटिंग 8 मार्च से शुरू कर दी जाएगी. फिल्म की शूटिंग शुरू किए जाने से पहले यशराज स्टूडियो में इसके लिए एक पूजा का आयोजन किया गया. निर्देशक मनीष शर्मा और अभिनेता इमरान हाशमी भी इस फिल्म की शूटिंग का हिस्सा रहे. हालांकि ये पूजा काफी जल्दीबाजी में हुई क्योंकि सलमान को यशराज स्टूडियो में शाहरुख के साथ पठान की शूटिंग भी करनी थी.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “सलमान खान YRF में शाहरुख खान के साथ पठान की शूटिंग करने आए थे. मालूम हो कि YRF भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी स्पाय थ्रिलर फ्रैंचाइज पर काम कर रही है. सलमान और शाहरुख एक दूसरे की फिल्मों में काम करते नजर आएंगे. क्योंकि सलमान स्टूडियो आने वाले थे तो टीम ने उसी दिन एक पूजा का आयोजन किया जिसमें कटरीना कैफ को भी न्यौता दिया गया.”

इमरान हाशमी बनेंगे विलेन

फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं और इमरान हाशमी इस फिल्म में विलेन का रोल प्ले करते नजर आएंगे. जानकारी के मुताबिक YRF अपने 50 साल पूरे होने पर अब तक की सबसे जबरदस्त फिल्में बनाने पर विचार कर रहा है. टाइगर 3 और पठान इसी जर्नी का हिस्सा होंगी. ये दोनों ही फिल्में कमाल का विजुअल और एंटरटेनिंग एक्सपीरियंस देंगी. शाहरुख खान जहां पठान से वापसी करने जा रहे हैं तो वहीं सलमान की टाइगर 3 का भी फैन्स को बेसब्री से इंतजार है

Back to top button