सलमान खान को जेल होने पर दुखी हुई बिगबॉस की ये कंटेस्टेंट, कहा- हिफाज़त करना…

- in मनोरंजन

बिगबॉस सीजन-11 से मशहूर हुई आवाम की जान अर्शी खान हमेशा ही खुद को सुर्खियों में बनाए रखने के लिए कुछ ना कुछ नया काम करती ही रहती हैं. इस समय तो सलमान खान को लेकर खबरें तेजी से चल रही हैं.सलमान खान को जेल होने पर दुखी हुई बिगबॉस की ये कंटेस्टेंट, कहा- हिफाज़त करना...

जोधपुर हाई कोर्ट ने सलमान को 19 साल पुराने काला हिरण मामले में दोषी करार दिया हैं और उन्हें 5 साल की सजा सुना दी हैं. जहां एक ओर सलमान के फैंस ये बुरी खबर सुनकर बहुत दुखी हैं वही अर्शी खान भी इस खबर को सुनकर बहुत दुखी हैं.

अर्शी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया हैं जिसमें उन्होंने सलमान के फोटो के साथ कैप्शन में लिखा हैं कि- ‘या अल्लाह पाक सलमान की हिफाज़त करना…’

आपको बता दें अर्शी खान सलमान खान की करीबी थी. बिगबॉस के घर में भी सलमान अर्शी की टांग खींचते ही रहते थे. अर्शी खान खुद को हमेशा चर्चाओं में रखने चाहती हैं जिसके लिए कभी वो विवादित बयान देती हैं तो कभी अपनी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं.

साल 1998 में सितम्बर में सलमान खान जोधपुर में सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के लिए गए थे. इस दौरान उन्होंने काले हिरण का शिकार किया था. शिकार के समय सलमान के साथ सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी मौजूद थे. शिकार के बाद विश्नोई समाज के लोगों ने इन सभी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमें सलमान और उनके साथी दोषी पाए गए थे.

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने