योगा डे पर सलमान खान के इस कारनामे को देख लोग हुए हैरान, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म रेस 3 के कारण चर्चा में हैं। हाल में सलमान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह घोड़े के साथ रेस करते नजर आ रहे हैं।

ऐसा लगता है कि सलमान के लिए कुछ भी मुश्किल नहीं है। अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान एक घोड़े के साथ रेस करते हुए नजर आ रहे हैं। लमान खान ने किसी तरह से घोड़े को खुद को हराने से नाकामयाब कर दिया है।

घोड़े के साथ रेस लगाते हुए सलमान खान का ये वीडियो मजेदार है। आपने कितनी दफा किसी शख्स को घोड़े के साथ रेस लगाते हुए देखा है। यह सामान्य नहीं है, लेकिन वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे सलमान इसे अक्सर करते रहते हों। हम नहीं जानते कि इस वीडियो को कब शूट किया गया था, लेकिन अब यह वीडियो इंस्टाग्राम पर तैर रहा है। आप इस वीडियो को नीचे देख सकते हैं।

प्रियंका चोपड़ा की ज़िंदगी के इस ख़ास इंसान से मिलने भारत आ रहे हैं निक जोहन्स

 

सलमान कई फिल्मों में हॉर्स राइडिंग करते हुए नजर आए हैं लेकिन अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’के लिए सलमान खान ने मोरक्को में प्रॉपर हॉर्स राइडिंग का प्रशिक्षण लिया था। 

 

फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने खुद अपने ट्विटर पेज पर इसे लेकर जानकारी दी थी। उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें सलमान खान हॉर्स राइडिंग करते हुए नजर आ रहे थे। खैर, बता दें कि सलमान खान जुलाई में अपनी अगली फिल्म भारत की भी शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

 

Back to top button