आमिर के बाद चीनी बॉक्स ऑफिस पर छाए सलमान खान, पहले दिन ही कमा लिए करोड़ों

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान अब आमिर खान के रास्ते पर हैं और यही नहीं आमिर को कड़ी टक्कर भी दी है। दरअसल, सलमान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ 2 मार्च को चीन में रिलीज की गई। चीन में दर्शक सलमान की इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं।आमिर के बाद चीनी बॉक्स ऑफिस पर छाए सलमान खान, पहले दिन ही कमा लिए करोड़ों

चीन में रिलीज किए गए फिल्म का पोस्टर

‘बजरंगी भाईजान’ ने पहले दिन करीब 14.61 करोड़ की कमाई कर ली है। ये आंकड़ा इसलिए भी चौंकाता है कि चीन में अभी 5 फिल्में और रिलीज हुई हैं। इसके बावजूद वहां दर्शकों ने इस फिल्म का दिल खोलकर स्वागत किया है। इस तरह से ये फिल्म अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

17 जुलाई 2015 को रिलीज हुई ‘बजरंगी भाईजान’ वर्ल्डवाइड 5,000 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जबकि अकेले चीन में ही इसे 8000 स्क्रीन्स मिले हैं। इससे पहले आमिर अपनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और ‘दंगल’ को भी चीन के मल्टीप्लेक्स में उतार चुके हैं। उनकी फिल्मों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को 5000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था जबकि ‘दंगल’ को 7000 स्क्रीन पर, वहीं ‘बजरंगी भाईजान’ को इंरोज इंटरनेशनल ने चीन में 8000 स्क्रीन पर रिलीज किया।

फिल्म की कहानी एक ऐसी बच्ची की है जो बोल नहीं सकती और अपने परिवार से बिछड़ जाती है। जिसके बाद सलमान खान उसे पाकिस्तान में उसके घर तक पहुंचाते हैं। फिल्म में सलमान खान के किरदार को भारत में दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इतना ही नहीं इस फिल्म को पाकिस्तान में भी काफी पसंद किया गया था।

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी