मुश्किल वक्त में सलमान को इस अभिनेत्री का साथ, सेंट्रल जेल में हुई मुलाकात

- in मनोरंजन

जोधपुर सेशन कोर्ट ने सलमान खान की जमानत अर्जी को कल तक के लिए टाल दिया है. अब उनकी बेल पर शनिवार को सुनवाई होगी, जिसकी वजह से एक्टर को आज भी जेल में रहना पड़ेगा. इस बीच एक्ट्रेस प्रीति जिंटा उनसे मिलने जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंचीं.मुश्किल वक्त में सलमान को इस अभिनेत्री का साथ, सेंट्रल जेल में हुई मुलाकात

मुश्किल की इस घड़ी में प्रीति जिंटा सलमान खान से मिलने वाली पहली बॉलीवुड हस्ती हैं. दोनों के बीच जोधपुर सेंट्रल जेल में बातचीत हुई. सलमान खान की सजा पर कई बी-टाउन सेलेब्स ने दुख जताया है. सभी स्टार्स सलमान खान को सपोर्ट कर रहे हैं.

बताते चलें कि प्रीति जिंटा और सलमान खान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है. इस नाजुक वक्त में प्रीति अपने खास दोस्त सलमान की हिम्मत बढ़ाने उनसे मिलने पहुंचीं. 

जब सुनाई गई सलमान को सजा

जोधपुर की CJM कोर्ट ने गुरुवार को सलमान खान को जोधपुर के कांकणा में अक्टूबर, 1998 में दो काले हिरणों का शिकार करने का दोषी पाया. सलमान को दोषी करार दिए जाने के करीब तीन घंटे बाद कोर्ट ने सजा का एलान किया और सलमान को 5 साल की कैद और 10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई.

कोर्ट ने जब अपना फैसला सुनाया उस समय सलमान के साथ उनकी दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता उनके साथ कोर्ट रूम में ही मौजूद थीं. सजा का एलान होते ही वे सलमान से लिपटकर रो पड़ीं. सलमान खान भी दुखी और हताश नजर आए. कोर्ट रूम में उनके साथ सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी मौजूद रहे.

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी