सलमान भाईजान ने सिखाई भांजे आहिल को पेंटिंग, अर्पिता ने शेयर किया क्यूट Video

- in मनोरंजन

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा का बेटा आहिल शर्मा ज्यों-ज्यों बड़ा हो रहा है, उसके मामा यानी सल्लू भाईजान के साथ उसकी मस्ती और बढ़ रही है. खुद सलमान खान भी अक्सर अपने इस भांजे की तस्वीर शेयर करते रहते हैं. बीते दिनों अर्पिता के बेटे आहिल ने अपने घर में पहली पेंटिंग बनाई. इस काम में उसकी मदद करने खुद मामू यानी सलमान साथ आए. सलमान ने आहिल को न सिर्फ पेंटिंग करना सिखाया, बल्कि कलर और ब्रश के साथ-साथ उन्होंने भांजे संग मस्ती भी की. सलमान और आहिल के इन मस्तीभरे पलों का वीडियो अर्पिता खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस Video में सलमान और आहिल के बीच गजब की केमिस्ट्री दिख रही है. सलमान जहां अपने भांजे को कलर्स के साथ पेंटिंग करना सिखा रहे हैं, वहीं आहिल भी खूब मजे लेकर मामू से पेंट-ब्रश की ट्रेनिंग ले रहा है. आप भी देखें यह क्यूट वीडियो.

एेश्वर्या के लिए बेहद खुश हाे अभिषेक बच्चन ने दिया ये खास Surprise

अर्पिता खान शर्मा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान अपने भांजे आहिल को पेंटिंग बनाने में गाइड कर रहे हैं. वीडियो में सलमान, आहिल को पेंटिंग के टिप्स देते हुए नजर आ रहे हैं. अर्पिता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि मामू और भांजे के बीच मस्ती के इन पलों को कोई मां मिस नहीं कर सकती. वैसे, आहिल की मस्ती करने के पलों का फोटो और वीडियो, उसके मम्मी-पापा आए दिन शेयर करते हैं. आहिल की मम्मी अर्पिता के साथ-साथ डैड आयुष शर्मा भी बेटे के बचपन का कोई भी यादगार पल मिस नहीं करते. यही वजह है कि जब आहिल के मामा, सलमान खान बीते दिनों भांजे से मिलने आए और उसे पेंटिंग करते हुए देखा तो वे उसे पेंटिंग सिखाने लगे. इस दौरान मामा-भांजे की मस्ती को अर्पिता ने शूट कर लिया.

View this post on Instagram

Ahil’s first painting on canvas escapade with Mamu @beingsalmankhan #lovetakesover #loveislove #blessed . Thank you @diekomirza for the lovely video

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि