जाने क्या हैं?..सोशल मीडिया पर चल रहीं बोनी कपूर की तीसरी शादी का सच

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की महान अदाकारा श्रीदेवी के निधन के बाद से ही जहाँ कपूर खानदान पूरी तरह टूट चुका हैं वही सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की मौत से लोग बस अपनी जेब भरने के लिए कभी बोनी कपूर को श्रीदेवी का कातिल बता रहे हैं तो कभी अर्जुन को जिम्मेदार तो कभी कर्ज का भार. लेकिन इनमे से सच कुछ भी नहीं हैं, यहां तक की दूर-दूर तक कोई नाता भी नहीं हैं.

 

लेकिन इन दिनों एक और खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं वो यह की बोनी कपूर अब जल्दी ही तीसरी शादी करने जा रहे हैं और वो भी बॉलीवुड की एक तलाकशुदा अभिनेत्री से और यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि मलाइका अरोरा हैं जिनसे कभी अर्जुन कपूर के अफेयर के चर्चे थे.

इस एक्ट्रेस को एक रात के लिए मिला 20 लाख का ऑफर, बोलीं- ’20 करोड़ देंगे तो भी नहीं जाऊंगी ‘

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसी कोई भी खबर सही नहीं हैं महज अफवाह हैं जो सिर्फ पैसे कमाने के लिए फेसबुक और यूट्यूब पर चलाए जा रहीं हैं जिन पर आनेवाले समय में कड़ी कार्रवाई भी होगी. क्यूंकि किसी को इस तरह से बदनाम करना सहीं नहीं हैं वो भी उसकी दुःख की घड़ी में.

श्रीदेवी की मौत तो महज बाथटब में डूबने से हुयी थीं और इस बात की जानकारी दुबई पुलिस के साथ कल विदेश मंत्रालय ने भी पुख्ता कर दिन हैं. अगर इसके बाद भी कोई गलत अफवाह फैला रहा हैं तो यह बेहद दुःख की बात हैं, कल को उनके ऊपर भी ऐसी चीज़े गुजर सकती हैं.

वही कुछ दिन पहले बोनी कपूर अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित करने के लिए हरिद्वार गए हुए थे जहां उनके साथ अनिल कपूर भी मौजूद थे. इस दौरान बोनी कपूर काफी भावुक नज़र आ रहे थे.

 

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के