रोहतक: एनआरआई युवक ने मालगाड़ी के आगे कूदकर की आत्महत्या

हरियाणा के रोहतक में सनसिटी में सहमति संबंध में महिला के साथ रह रहे एनआरआई ने रोहतक-पानीपत रेलवे लाइन पर लाढ़ोत रोड के नजदीक मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जींद निवासी 33 वर्षीय संदीप 6 माह पहले इंग्लैंड से भारत आया था। जीआरपी ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

जांच अधिकारी एएसआई राजेश मुदगिल ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 9 बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दी है। जीआरपी मौके पर पहुंची तो मृतक का सिर फटा हुआ था। नजदीक एक फोन पड़ा था, जिसमें स्क्रीन लॉक लगा था। मृतक की जेब से इंग्लैंड में बना ड्राइविंग लाइसेंस व जींद का वोटर कार्ड मिला। जीआरपी ने ऑनलाइन सरपंच का मोबाइल नंबर निकाला और मृतक के परिजनों को सूचना दी।

देवर ने भाभी से पूछा तो उसने बताया 6 माह चला गया था संदीप
शनिवार को मृतक के परिजन रोहतक पहुंचे। जीआरपी के मुताबिक संदीप के भाई ने बताया कि उनको पता नहीं था कि संदीप भारत आ चुका है। उसने अपनी भाभी (संदीप कर पत्नी) से बात की। उसने बताया कि संदीप 6 माह पहले भारत चला गया था। वह सनसिटी रोहतक में किसी के साथ सहमति संबंध में रह रहा था। तीन दिन पहले संदीप ने अपनी मां से बात की थी, लेकिन यह नहीं बताया था कि वह रोहतक में रह रहा है।

मोबाइल फोन की कॉल डिटेल से खुलेगा मौत का राज
पुलिस का कहना है कि मृतक के मोबाइल पर स्क्रीन लॉक लगा है, जिसे खुलवाने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि परिजनों ने किसी तरह की शिकायत नहीं दी है। अभी तक यह पता नहीं लग पाय है कि संदीप सनसिटी में किस मकान में और किसके साथ रहता था।

जींद जिले के रहने वाले 33 वर्षीय संदीप ने मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या की है, जो इंग्लैंड में रहता था। 6 माह से सनसिटी में किसी के साथ सहमति संबंध में साथ रहा था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है। -एएसआई राजेश मुदगिल, जीआरपी रोहतक

Back to top button