रोहित शर्मा ने टी 20 विश्व कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद पहली बार शेयर की तस्वीर

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम किया। बारबाडोस में खेले गए टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से मात दी और ये खिताब अपने नाम किया।

भारत के चैंपियन बनने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रॉफी के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे है। इस लिस्ट में रोहित शर्मा का नाम भी जुड़ गया हैं, जिन्होंने भारत के टी20 विश्व कप की ट्रॉफी जीतने के बाद पहली बार अपनी तस्वीर साझा की।

Rohit Sharma ने T20 World Cup 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद शेयर की पहली तस्वीर
दरअसल, टी20 विश्व कप का खिताब जीतने के करीब 24 घंटे बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी वो वाली तस्वीर शेयर की जिसमें वह मैदान पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। रोहित ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि फिलहाल उनके पास अपनी फीलिंग्स को शेयर करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं, लेकिन वह जल्द ही सबके साथ अपनी भावना शेयर करेंगे। फिलहाल वह अपने सपने के साकार होने का आनंद ले रहे हैं।

रोहित ने लिखा कि यह तस्वीर इस बात का प्रतीक है कि मैं अभी कैसा महसूस कर रहा हूं। मेरे पास बहुत सारे शब्द हैं, लेकिन मैं सही शब्द नहीं ढूंढ पा रहा हूं कि कल का दिन मेरे लिए क्या मायने रखता है, लेकिन मैं ऐसा करूंगा और मैं उन्हें शेयर करूंगा। अभी मैं एक बिलियन लोगों के लिए साकार हुए सपने का आनंद ले रहा हूं।

बता दें कि रोहित शर्मा ने भारतीय टीम की कमान 2021 में संभाली थी। उस वक्त राहुल द्रविड़ बतौर हेड कोच टीम इंडिया के साथ जुड़े थे। इन दोनों की अगुवाई में भारत ने साल 2022 में टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था, लेकिन इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से मात देकर उसके सारे अरमानों को तोड़ दिया था। वहीं, अब रोहित शर्मा की कप्तानी में ही टीम इंडिया ने 17 साल के टी20 विश्व कप के सूखे को खत्म किया। इससे पहले साल 2007 में धोनी की कप्तानी में भारत ने टी20 विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था।

Back to top button