बिहार के भागलपुर में एनएच-80 पर स्कॉर्पियो कार का सड़क हादसा

बिहार के भागलपुर जिले में सोमवार रात एक एसयूवी पर ट्रक गिरने से छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है. घटना घोघा थाना क्षेत्र के आमापुर गांव के पास एनएच 80 पर घटी. जानकारी के मुताबिक, घटना उस वक्त हुई जब स्कॉर्पियो कार में सवार सभी लोग मुंगेर से पीरपैंती एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. यह हादसा रात करीब 11:30 बजे हुआ जब छड़ ले जा रहा ट्रक टायर फटने के बाद कार पर पलट गया।

घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया
ट्रक पलटने से स्कॉर्पियो कार मलबे में दब गई। घटना के बाद त्वरित कार्रवाई की गई, स्थानीय निवासियों ने मलबे में फंसे घायल व्यक्तियों को बचाने में पुलिस की सहायता की। बचाव कार्य देर रात तक जारी रहा, घायल व्यक्तियों को भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. यहां बता दें कि जहां यह हादसा हुआ, वहां नेशनल हाईवे पर सड़क निर्माण का काम चल रहा था.

एक बारात में शामिल होने के लिए स्कॉर्पियो कार में ड्राइवर समेत 9 लोग सवार थे। घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्कॉर्पियो कहलगांव की ओर जा रही थी, जबकि एक ओवरलोडेड ट्रक कहलगांव से भागलपुर की ओर जा रहा था, तभी यह हादसा हुआ।

Back to top button