खाने में बना चिली पनीर-चावल, तभी राक्षसों जैसे ‘गपा-गप’ खाने लगी महिला

खाना खाने का एक सलीका होता है. लोग आराम से बैठकर खाना खाते हैं. इसके अलावा कुछ लोग तो ऐसे होते हैं, जो खाने से पहले तस्वीरें कैप्चर करवाते हैं और वीडियो भी बनाते हैं. लेकिन इससे अलग भी कुछ लोग होते हैं, जो अपने अजीब अंदाज में खाने की वजह से अक्सर लोगों की नजर में आ जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला के सामने चिली पनीर और चावल थाली में रखा हुआ है. अचानक वो महिला अपने दोनों हाथों से ऐसे खाने लग जाती है, जैसे वो सालों से भूखी हो. किसी भुक्खड़ की तरह या यूं कहें कि राक्षसों जैसे गपा-गप खाने लगती है. इसे देख आप कहेंगे कि छी! कैसे खा रही है?

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि खाने को लेकर चैलेंज दिया गया है. सामने थाली में चिली पनीर और चावल रखा हुआ है. कई लोग इस चैलेंज में हिस्सा ले रहे होंगे, लेकिन वीडियो में दो लोग ही दिख रहे हैं. एक तो ये महिला और दूसरा एक शख्स. जैसे ही खाने का चैलेंज शुरू होता है, वैसे ही ये महिला अपने दोनों हाथों से गपा-गप खाना खाने लग जाती है. उसे देखकर अजीब लगता है. मुंह में पूरा खाना लपेटकर वो ऐसे खाती है, मानो कोई राक्षस खा रहा हो. उसके खाने के अंदाज को देखने के बाद आप भी छी…छी.. कहेंगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. बगल में इस चैलेंज में हिस्सा ले रहा लड़का और एक अन्य लड़की भी महिला को बस देखते रह जाते हैं.

इस महिला ने मात्र 61 सेकंड में पूरे थाली को चट कर दिया. यानी कि 1 मिनट 1 सेकंड में ही पूरा खाना खा लिया. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को विशाल गुप्ता (Vishal Gupta) नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसका अकाउंट @pcr_food नाम से है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 59 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हजारों लोगों ने इसे लाइक करने के साथ-साथ शेयर भी किया है. वहीं, 13 सौ से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है. ज्यादातर लोगों ने इस वीडियो पर निगेटिव कमेंट ही किए हैं. बहुत सारे लोगों को महिला के खाने का अंदाज पंसद नहीं आया.

वीडियो पर कमेंट करते हुए निकलेश मालवीय ने लिखा है कि कैसे खा रही है? कृतिका मिश्रा ने कमेंट किया है कि ओ भाईसाब! ये तो सात जन्मों की भूखी मिल गई. हे भगवान. धीरू त्रिपाठी ने ने इस महिला को कलियुग की सुर्पनखा बना दिया. किशन सैनी ने अपने कमेंट में लिखा है कि ये इंसान नहीं है, ये तो इस धरती पर चलती फिरती राक्षसनी है. गणेश किरवे ने तो इस महिला को जानवर ही बना दिया. गणेश ने लिखा है कि अजीब जानवर है. कितना भी खाए, भूखा ही रहता है. वहीं, हर्षित ने लिखा है कि एक दीदी कमेंट में इनसे भी कम समय में खाने को बोल रही हैं. अगर इन्हें देखकर उल्टी आ रही है तो उन्हें देखकर क्या लगेगा?

Back to top button