रेवाड़ी जंक्शन : रामलला के दर्शन के लिए 350 यात्री अयोध्या रवाना

अयोध्या के लिए चलाई आस्था एक्सप्रेस को लेकर लोगों में बहुत खुशी है। रेवाड़ी से भी राम लला के दर्शन के लिए यात्री रवाना हुए। ट्रेन जैसे ही स्टेशन पर आई श्रद्धालु काफी उत्साहित हो गए। पूरा स्टेशन जय श्री राम के नारों से गूंज उठा।

भगत की कोठी-अयोध्या (आस्था) एक्सप्रेस ट्रेन से रेवाड़ी से करीब 350 यात्री राम लला के दर्शन के लिए रवाना हुई। ट्रेन रात करीब 12:15 पर रेवाड़ी जंक्शन पहुंची थी। 5 मिनट बाद ट्रेन रेवाड़ी से चली। वापसी में यही ट्रेन 1 फरवरी को वापस रेवाड़ी पहुंचेगी। स्टेशन पर श्रद्धालुओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। सभी ने जय श्री राम के नारे लगाए। यात्री ट्रेन पकड़ने के लिए रात 10 बजे ही रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए थे। इस दौरान लोगों की भी काफी भीड़ देखने को मिली।

रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पर श्रद्धालुओं के लिए खाने-पीने की भी व्यवस्था की गई थी। जिससे लोग भी काफी खुश नजर आए। रेलवे द्वारा बैठने के लिए अलग से प्रबंध किया गया था ताकि श्रद्धालुओं को रात के समय ठंड ना लगे। ट्रेन जैसे ही स्टेशन पर आई श्रद्धालु काफी उत्साहित हो गए। पूरा स्टेशन जय श्री राम के नारों से गूंज उठा। लोगों का कहना है कि यह उनके जीवन का ऐतिहासिक पल है।

Back to top button