एलआईसी एचएफएल जूनियर असिस्टेंट भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी

जीवन बीमा निगम हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड की ओर से जूनियर असिस्टेंट भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है। इस परीक्षा का आयोजन 15 सितंबर, 2024 को किया गया था। जो भी उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए थे, वे एलआईसी एचएफएल की आधिकारिक वेबसाइट lichousing.com. पर जाकर परिणाम देख सकते हैं।

एसआईसी एचएफएल का लक्ष्य इस भर्ती अभियान के माध्यम से जूनियर असिस्टेंट के कुल 200 खाली पदों को भरना है। जिन उम्मीदवारों को ऑनलाइन परीक्षा में शॉर्टलिस्ट किया गया है, वे एलआईसी एचएफएल जूनियर असिस्टेंट साक्षात्कार 2024 के लिए उपस्थित होने के पात्र होंगे। साक्षात्कार दौर के लिए योग्य उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी गई है। 

LIC HFL Interview Date: जल्द सूचित की जाएगी साक्षात्कार की तिथि

साक्षात्कार की तारीख, समय और स्थान एलआईसी एचएफएल के आधिकारिक पोर्टल, lichousing.com पर उचित समय पर उपलब्ध कराया जाएगा।

इस वर्ष एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (LIC HFL) जूनियर असिस्टेंट भर्ती के लिए चयन 2 चरणों, यानी ऑनलाइन परीक्षा और साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा। दोनों चरणों में उत्तीर्ण होने वाले उम्मीदवारों को 33,960 रुपये का वेतन मिलेगा। चूंकि चयन प्रक्रिया का पहला चरण पहले ही पूरा हो चुका है और उसका परिणाम भी जारी कर दिया गया है, इसलिए अब योग्य उम्मीदवारों को अगले और अंतिम दौर यानी व्यक्तिगत साक्षात्कार/चर्चा के लिए उपस्थित होना होगा।

LIC HFL Result 2024: ऐसे चेक करें रिजल्ट

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 25 जुलाई, 2024 से 14 अगस्त, 2024 तक का समय दिया गया था। परीक्षा का रिजल्ट अब जारी हो गया है। रिजल्ट चेक करने के लिए नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो करें।

सबसे पहले एलाआईसी एचएफएल की आधिकारिक वेबसाइट- lichousing.com. पर जाना होगा।

वेबसाइट की होम पेज पर मीनू अनुभाग के तहत करियर पर क्लिक करना होगा।

अगले पेज पर LIC HFL Junior Assistant Recruitment 2024 Download Result के लिंक पर क्लिक करें।

अब Check Result के लिंक पर जाएं।

इसके बाद रिजल्ट पीडीएफ फॉर्मेट में खुल जाएगा।

पीडीएफ में अपना नाम सर्च करके रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

रिजल्ट चेक करने के बाद प्रिंट जरूर ले लें।

Back to top button