शहबाज शरीफ के इस ट्वीट का जवाब देते हुए इरफान पठान ने लिखा ‘आप में और हम में फर्क ये है..

टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने ट्विटर पर टीम इंडिया का जमकर मजाक उड़ा था। अब उनके इस ट्वीट का मुंह तोड़ जवाब भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने दिया है। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में भारत के 10 विकेट से हारने के बाद शहबाज शरीफ ने ट्वीट किया था ‘तो, इस रविवार, यह है: 152/0 vs 170/0’। पाकिस्तान प्रधानमंत्री के इस ट्वीट में दो स्कोर मेंशन है, पहला स्कोर वो है जो पाकिस्तान ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ रन चेज में बनाया था, वहीं दूसरा स्कोर इस साल इंग्लैंड ने टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ बनाया।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के इस ट्वीट का जवाब देते हुए इरफान पठान ने लिखा ‘आप में और हम में फर्क ये है। हम अपनी खुशी से खुश और आप दूसरों की तकलीफ से। इसलिए खुद के मुकल्क को बेहतर करने पर ध्यान नहीं है।’

बता दें, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को इस ट्वीट के बाद काफी ट्रोल होना पड़ा था। इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले से पहले इस मुद्दे पर पत्रकारों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान बाबर आजम से भी सवाल किए।

बाबर आजम ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा ‘हमारे ऊपर कोई दबाव नहीं है, लेकिन मैं माफी चाहूंगा क्योंकि मुझे इस ट्वीट के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन हां ये बात जरूर है कि हम विरोधी टीम के खिलाफ अपना बेस्ट करने की कोशिश करेंगे।’

बता दें, भारत के हराकर इंग्लैंड ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में प्रवेश किया है। 13 नवंबर को उनका सामना पाकिस्तान से मेलबर्न में होगा।

Back to top button