मथुरा टंकी हादसे पर सांसद हेमा ने जताया दुख

मथुरा के कृष्ण विहार पानी टंकी हादसे को लेकर सांसद हेमा मालिनी दुख जताया है। उन्होंने कहा कि इस हादसे की शिकायत वह पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से करेंगे। सीएम योगी से इस हादसे के संबंध में मुलाकात करेंगी। उन्होंने कहा कि हादसे की निष्पक्ष जांच होगी। मृतकों को परिजनों को इंसाफ मिलेगा। सांसद हेमा मालिनी ने हादसे पर खेद जताते हुए कहा कि उन्हें अपने प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा से इस हादसे की जानकारी हुई। पूरी रिपोर्ट अधिकारियों से मांगी गई है।

इंसाफ के लिए लड़ूंगा लड़ाई
विधायक मथुरा शहर विधानसभा श्रीकांत शर्मा ने कहा कि हादसे की जांच कराई जाएगी। चाहें किसी भी स्तर का अधिकारी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। यह हादसा अत्यंत दुखद है। मृतकों और घायलों के परिजनों के साथ वह पूरी तरह खड़े हुए हैं। इंसाफ के लिए उनके साथ खड़े होकर लड़ाई लड़ेंगे।

दोषियों पर होगी कार्रवाईः मेयर
मेयर विनोद अग्रवाल ने कहा है कि इस हादसे की जांच होगी। इसमें जो भी अधिकारी दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

पीड़ितों से मिलने पहुंचे नेता, जांच की मांग की
पानी की टंकी गिरने की जानकारी मिलते ही नेता, पीड़ितों से मिलने पहुंच गए। भाजपा विधायक राजेश चौधरी ने जहां मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं कांग्रेस नेताओं ने भी मामले की उच्च स्तरीय जांच कराए जाने की मांग की है। मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र में विधायक राजेश चौधरी ने पानी की टंकी के निर्माण की गुणवत्ता पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने लिखा है कि स्थानीय पार्षद कई बार निर्माण कार्य की गुणवत्ता को लेकर शिकायत कर चुके हैं। इसके बाद भी जिम्मेदार अधिकारियों पर इसका कोई असर नहीं हुआ। विधायक ने कार्यदायी संस्था पर बड़ी लापरवाही और भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान किए जाने की मांग की है।

मलबा हटाने में घायल हुए कांग्रेस प्रत्याशी
कृष्ण विहार कॉलोनी में हादसे की जानकारी मिलते ही जिलाध्यक्ष चौधरी भगवान सिंह वर्मा, पूर्व विधायक प्रदीप माथुर और कांग्रेस प्रत्याशी रहे मुकेश धनगर पीड़ितों से मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान मलबा हटाते समय मुकेश धनगर का हाथ चोटिल हो गया। पूर्व सी एल पी लीडर प्रदीप माथुर ने हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने घटना की उच्च स्तरीय जांच कराए जाने की मांग की है। मृतकों को एक करोड़ रुपये और घायलों को 25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता मुख्यमंत्री राहत कोष प्रदान किए जाने की मांग की। गिरे हुए आवासों की पूर्ण मरम्मत व निर्माण के लिए भी सरकारी सहायता दिए जाने की मांग भी की। चाणक्य युवा संगठन ने हादसे की उच्च स्तरीय जांच कराए जाने की मांग की है। दोषियों पर एफआईआर कराए जाने की मांग की है।

Back to top button