दमदार बैटरी और डुअल कैमरा वाले Lenovo के इस स्मार्टफोन पर 3 हजार की बंपर छूट, जल्दी खरीदें

Lenovo K8 Plus स्मार्टफोन पर भारत में डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये स्मार्टफोन एक डुअल कैमरा सेटअप और बड़ी बैटरी वाला किफायती स्मार्टफोन है. इसमें 3,000 रुपये का डिस्काउंट फ्लिपकार्ट पर दिया जा रहा है. ग्राहक अब इसे 10,999 रुपये की जगह 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

दमदार बैटरी और डुअल कैमरा वाले Lenovo के इस स्मार्टफोन पर 3 हजार की बंपर छूट, जल्दी खरीदें इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर 7,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. साथ ही नो-कॉस्ट EMI का ऑफर भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान करने पर ग्राहकों को 5 प्रतिशत डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

इसकी खूबियों की बात करें तो डुअल कैमरा के अलावा इसकी दूसरी खासियत इसमें दी गई बैटरी भी है जो 4,000mAh की है. 5.2 इंच फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P25 प्रोसेसर दिया गया है जो ऑक्टाकोर है. इसमे 3GB रैम और 32GB की इंटरनल मेमोरी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए  128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें MediaTek MTK Helio P25 ऑक्टा कोर 2.5 GHz प्रोसेसर दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.1 नूगट पक चलता है. 

फोटोग्राफी के लिए लिए इसमें दो रियर कैमरा हैं. इनमें से एक 13 मेगापिक्सल का जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का है. ये दो कैमरे मिलकर बैकग्राउंड ब्लर करने का काम करेंगे. यूजर्स खुद से ही फोटो क्लिक करने के दौरान डेप्थ इफेक्ट में बदलाव कर सकते हैं. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है. इसके बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी उपलब्ध है.

Back to top button