नवंबर में रिलीज होगी वेब सीरीज ‘ड्यून: प्रोफेसी’

ड्यून: प्रोफेसी’ वेब सीरीज को नवंबर में रिलीज किया जाएगा। दर्शक इसे जियो सिनेमा पर देख सकेंगे।

वेब सीरीज ‘ड्यून: प्रोफेसी’ की रिलीज को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इस बहुप्रतिक्षित वेब सीरीज को नवंबर में रिलीज किया जाएगा। भारतीय दर्शक इस सीरीज को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम कर सकेंगे। इसकी जानकारी खुद जियो सिनेमा की ओर से दी गई है। सीरीज को जियो सिनेमा प्रीमियम पर देखा जा सकेगा। दर्शक इस अपडेट का पाने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और अब इससे परदा हटा दिया गया है।

तब्बू को देखने के लिए उत्साहित है भारतीय दर्शक
जुलाई में जब ‘ड्यून: प्रोफेसी’ का दूसरा टीजर ट्रेलर आया था तो दर्शकों ने इसे पसंद किया था। भारतीय दर्शक भी इस सीरीज को लेकर खासे उत्साहित है, क्योंकि इसमें तब्बू ने भी अभिनय किया है और टीजर में भी उनकी झलक देखने को मिली थी। इसमें तब्बू सिस्टर फ्रांसेस्का के रोल में नजर आएंगी। यह सीरीज केविन जे एंडरसन और ब्रायन हर्बर्ट द्वारा लिखे गए उपन्यास सिस्टरहुड ऑफ ड्यून से प्रेरित है। यह एक साइंस फिक्शन वेब सीरीज है। इसमें कुल छह एपिसोड होंगे।

इन कलाकारों ने किया है अभिनय
‘ड्यून: प्रोफेसी’ में एमिली, ओलिविया विलियम्स, ट्रैविस फिमेल, जोहदी मे, तब्बू, सारा-सोफी बोस्निना, एडवर्ड डेविस, फॉइलेन कनिंघम, मार्क स्ट्रॉन्ग, क्लो ली, जोश हेस्टन, जेड एनोका, शालोम ब्रून-फ्रैंकलिन, क्रिस मेसन और एओइफ हिंड्स ने अभिनय किया है। इस सीरीज का निर्माण कनिंग हैंड, एनाबेलिटा फिल्म्स और लेजेंडरी टेलीविजन द्वारा मिलकर गया है।

Back to top button