क्या आप जानते हैं जस्टिन Bieber और हैली बाल्डविन के अभी के रिश्ते के बारे में

जस्टिन Bieber और हैली बाल्डविन की रिश्ते की स्थिति के बारे में बहुत सारी चर्चा हुई है, लोग जानना पागल हो रहे हैं कि जस्टिन और हैली डेटिंग कर रहे हैं या एक दूसरे से डेटिंग नहीं कर रहे हैं। इसके अलावा, जस्टिन Bieber और हैली बाल्डविन की हाल की तस्वीरें जंगल में आग की तरह फैल रही हैं। कुंआ! आइए हम आपको बताएं कि ये सामान्य चित्र नहीं हैं, दोनों को सार्वजनिक रूप से चुंबन में देखा गया है, इसलिए चर्चा बहुत स्पष्ट है।

यद्यपि यह कुछ नया नहीं है, फिर भी उनकी डेटिंग अफवाहें 2014 में वापस आ गईं और अब यह वर्षों से है लेकिन लोग अभी भी अटकलें कर रहे हैं ‘वे हैं, वे नहीं हैं’। हालांकि, उद्योग के दो रिफ्रेशर्स ने 2016 में अपने रिश्ते के बारे में इनकार कर दिया लेकिन इस बार हमने उन्हें लाल हाथ पकड़ा है और उनके पास भागने के लिए कोई रास्ता नहीं बचा है।

हां, दोनों को पीडीएंग पकड़ा गया और ब्रुकलिन, एनवाईसी के बगीचे में जुनून से चुंबन किया गया। चित्रों के अनुसार, जस्टिन Bieber और हैली बाल्डविन पेड़ों की पृष्ठभूमि के बीच खड़े हैं जहां उन्होंने अपने होंठ बंद कर दिए और एक भावुक smooch था। तो यह स्पष्ट है कि उनके बीच कुछ गंभीर खाना बनाना है।

21 वर्षीय Bieber, और बाल्डविन, 21, एक-दूसरे में इतने खो गए थे कि उन्होंने अपने कैमरों में पकड़े गए पापराज़ी के बारे में भी परेशान नहीं किया।

रिपोर्ट के अनुसार, जोड़े ने नए डम्बो हाउस में दोपहर का भोजन किया, जिसके बाद स्थानीय बगीचे के चारों ओर घूमने लगे। पापराज़ी के मुताबिक, यह हैली बाल्डविन था जिसने चुंबन शुरू किया और बाद में यह गर्म-शॉर्ट आउट सत्र में बदल गया।

एक स्रोत के अनुसार, जस्टिन और हैली आकस्मिक डेटिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “जस्टिन और हैली हमेशा एक-दूसरे में रहे हैं,” सूत्र ने कहा। “उन्होंने 2016 में संक्षेप में दिनांकित किया, और भावनाएं वास्तव में कभी नहीं चली गईं।” तो, अब वे आधिकारिक तौर पर अपनी भावनाओं को उजागर करते हैं।

स्रोत कहता है, “उनके पास बहुत आम है और भगवान के साथ उनके विश्वास और रिश्ते पर गहराई से जुड़ते हैं, चीजें गर्म हो रही हैं क्योंकि दोनों एक साथ अधिक से अधिक समय व्यतीत कर रहे हैं।

युगल एक दूसरे में इतना खो गया लगता है। यह एक लंबा समय रहा है जब उनकी आंखें पहली बार मिले थे, यह 200 9 में वापस आया। हाँ, यह जोड़ा 200 9 में द टुडे शो के पीछे मंच पर मिले। हालांकि, वे 2014 तक सिर्फ दोस्त थे।

2014 में जस्टिन सेलेना गोमेज़ के साथ टूट गया और यह तब हुआ जब हैली बाल्डविन आधिकारिक तौर पर जस्टिन के जीवन में आए और दोनों ने एक साथ गुणवत्ता का समय बिताना शुरू कर दिया। तब से उनके रिश्ते की खबर गर्म हो गई है।

यहां तक कि एक साक्षात्कार में, हैली बाल्डविन ने कहा, “मैं युवा हूं क्योंकि मैं उसे जानता हूं, और हम वर्षों से अच्छे दोस्त रहे हैं। हम करीब रहे हैं और इसके अलावा कुछ भी नहीं है। “

इस साक्षात्कार के तुरंत बाद जस्टिन आगे आया, उसके साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कहा “लोग पागल हैं। मैं सुपर सिंगल हूं और यह मेरा अच्छा दोस्त है जिसे आप अन्यथा जानते होंगे। “

इसके बावजूद, जोड़े ने हमेशा अपने रिश्ते से इंकार कर दिया है, लेकिन मियामी छुट्टियों से घनिष्ठ चित्रों जैसे विभिन्न सबूत हैं, जहां वे पूल में कुछ घनिष्ठ क्षणों को खर्च करते हुए देख रहे थे। और अब अंत में ये चुंबन चित्र अनूठा हैं। चूंकि उनके पीडीएंग की तस्वीरें जस्टिन Bieber और हैली बाल्डविन बाहर हैं, बहाने के लिए कोई जगह नहीं है।

Back to top button